Connect with us

Maharashtra/Goa

SWAG के साथ अपनी बारात लेकर निकली ‘बुलेट रानी’, कहा बारात ले करा जाना सिर्फ लड़कों का कॉपी राइट नहीं

जब औंध तहसील के केडगांव की बेटी कोमल देशमुख दुल्हन के लिबास में सज धज कर बुलेट पर निकली तो देखने वालों को पहले तो ये लगा कि किसी फिल्म कि शूटिंग चल रही है. भला लाल जोड़े में सजी दुल्‍हन आंखों पर चश्‍मा और हाथों में हरी-हरी चूड़ि‍यां पहनी हुई इस तरह से बुलेट से थोड़े जायेगी. लेकिन कुछ ही देर में लोगों को समझ आ गया कि हैं. यह दुल्‍हन अलग है जो अपने शर्तों पर जीती है और अपने तरीके से शादी करने निकली है.

Published

on

शादियां तो कई देखी होंगी. जिसमे दूल्हा हांथी पर, घोड़े पर महंगी कारों से अपनी बारात लेकर दुल्हन के दरवाज़े तक आते हैं. कभी सुना है कि दुल्हन अपनी बारात लेकर खुद निकली हो. वो भी फुल स्वैग के साथ बुलेट पर सवार हो कर. यही कर दिखाया है पुणे के एक किसान की बेटी ने. जो अपने घर से दूल्हे के दरवाज़े तक बारात लेकर खुद गयी. इस संदेश के साथ बेटियां किसी बेटे से कम नहीं होती हैं. उन्हें भी इस बात का पूरा हक़ है की वो अपना दूल्हा चुनें और अपने तरीके से शादी भी करें. बारात ले करा जाना सिर्फ लड़कों का कॉपी राइट नहीं है.

जब औंध तहसील के केडगांव की बेटी कोमल देशमुख दुल्हन के लिबास में सज धज कर बुलेट पर निकली तो देखने वालों को पहले तो ये लगा कि किसी फिल्म कि शूटिंग चल रही है. भला लाल जोड़े में सजी दुल्‍हन आंखों पर चश्‍मा और हाथों में हरी-हरी चूड़ि‍यां पहनी हुई इस तरह से बुलेट से थोड़े जायेगी. लेकिन कुछ ही देर में लोगों को समझ आ गया कि हैं. यह दुल्‍हन अलग है जो अपने शर्तों पर जीती है और अपने तरीके से शादी करने निकली है.

कोमल देशमुख को अपने घर से करीब पांच किलोमीटर दूर शादी के मंडप तक जाना था. लड़के वाले भी उसके दरवाज़े पर अपनी कार लेकर खड़े थे. लेकिन किसान शाजी देशमुख की बेटी कोमल देशमुख ने कार में नहीं बैठी. पिता की बाइक उठाई और निकल पड़ी. दूल्हे को भी कह दिया वो उसके पीछे पीछे आएं. आगे आगे कोमल बुलेट से चलती रही और उसके पीछे कई किलोमीटर फूलों से सजी गाड़ी चलती रही है. सजी धजी गाड़ियों में दूल्‍हा और उसके परिवार था.

इस तर्ज सजी धजी दुल्‍हन को ऐसे जाता देख रास्‍ते में लोग रुक गए. जब बाकी लड़कियों को और दूसरे लोगों का पता चला वो भी अपनी गाडी बाइक पर सवार होकर कोमल के साथ चलने लगे. उसके साथ चलने लोगों का कहना था की बेटियों को आगे बढ़ाने की यह पहल अच्‍छी थी. बाद में कोमल के पिता ने वही बुलेट अपनी बेटी को शादी के गिफ्ट के तौर पर दी जिस पर उसके पति और ससुरालवालों को भी कोई आपत्ति नहीं जताई.

Bollywood/Fashion

जन्मदिन विशेष : पोर्न फिल्मो में काम, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की ‘लैला’ बनी सनी लियोनी

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है.

Published

on

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में आने के बाद इस अदाकारा की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में में ले लिया और देखते हे देखते वे बोल्ल्य्वूम में एक जाना-मना नाम बन गई. एडल्ट स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर सनी लियोनी का काफी दिलचस्प रहा है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनसे जुड़े कुछ ख़ास बातें…

यह बेहद कम लोग ही जानते है कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की निवासी है. सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और 59 एडल्ट गानों को अपने पति डेनियल वेबर के साथ डायरेक्ट भी किया है. वे कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़ी हुई है, जो कि कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं. जबकि उन्हें जानवरों से भी बेहद प्यार है. 

इस बात से भी कम लोग हे वाकिफ है कि एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने जर्मन बेकरी ‘जिफी लूब’ में काम किया था और सनी का सपना था कि वह नर्स बने और इसके लिए उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी, लेकिन मंजिल उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेल लाई और 19 साल की उम्र में ही उन्होंने इस गंदी दुनिया का दामन थम लिया था.

उन्हें लेकर कहा जाता है कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी ने यह शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी. लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई भी फिल्म वह तब तक साइन नहीं करती है जब तक कि उनके पति डेनियल उस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ नहीं लेते. 

Continue Reading

Crime

मुंबई के दादर इलाक़े में लगी भीषण आग, 15 साल की बच्ची की हुई मौत

मुंबई के दादर इलाक़े में आग लगने का मामला सामने आया है. जिसमें एक 15 साल की बच्ची की मृत्यु होने की बात कही जा रही है.

Published

on

मुंबई के दादर इलाक़े में आग लगने का मामला सामने आया है. जिसमें एक 15 साल की बच्ची की मृत्यु होने की बात कही जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आग दादर पुलिस स्टेशन के परिसर में स्थित एक रहिवासी इमारत में लगी है. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया.

फायर ब्रिगेड के अधिकारीयों के मुताबिक आग इमारत की तीसरी मंजिल पर एक मक़ान में लगी है. हालांकि आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन इसके पीछे सिलेंडर फटने की आशंका जताई जा रही है.

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आग लगने के वक्त 15 साल की श्रावणी चव्हाण घर में ही मौजूद थी. हालांकि पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.

Continue Reading

Crime

पुलिस कस्टडी में वैन में टिक टॉक वीडियो बना रहा है नागपुर का कुख्यात गैंगस्टर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो टिक टॉक एप के लिए बनाया गया है। ये वीडियो ख़ास है, इसलिए खास है क्योंकि वीडियो पुलिस वैन में बनाया गया है। वीडियो में दिखने वाला शख्स नागपुर शहर का कुख्यात गैंगस्टर है

Published

on

नागपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो टिक टॉक एप के लिए बनाया गया है। ये वीडियो ख़ास है, इसलिए खास है क्योंकि वीडियो पुलिस वैन में बनाया गया है। वीडियो में दिखने वाला शख्स नागपुर शहर का कुख्यात गैंगस्टर है। जिसने पुलिस कस्टडी में रहते हुए ये वीडियो बनाया है।

वो भी तब जब उसे पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। इस वीडियो को बनाने के बाद आरोपी ने खुद इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। लेकिन जो बात हैरान करती है, वो यह है कि, यह वीडियो कोराडी थाने के बिलकुल सामने खड़ी सीआर मोबाइल वाहन नंबर एमएच-31 एजी 9826 में बनाया गया है।

भाई का टिक टॉक वीडियो

वीडियो शहर के गैंगस्टर सय्यद मोबिन अहमद ने खुद बनाया है। जिसमे कभी वो बिना हंथकडी के पुलिस वैन से घूमते हुए दिखाई देता है, तो कभी पेट्रोलिंग कार से ऐसे निकलता है मानो कार उसकी जागीर है। उसके आस पास कोई पुलिस वाला भी दिखाई नहीं देता। नागपुर का हिस्टीशीटर वीडियो में मोबिन खुद को ‘मोंस्टर’ बता रहा है। इसमें बैकग्राउंड में कोलार गोल्ड फिल्ड (केजीएफ ) फिल्म के प्रसिद्ध डायलॉग ‘ गैंग लेकर आनेवाले होते है गैंगस्टर, वह अकेला आता है मोंस्टर‘ सुनाई देता है।

कुख्यात है मोबिन !

पुलिस रिकॉर्ड में वीडियो में दिखने वाले सय्यद मुबीन पर पहले से कई मामले दर्ज हैं और कुख्यात चामा गैंग का प्रमुख है। उसके खिलाफ वरोरा, वणी और गिट्टी खदान में हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। और तो और उस पर पुलिसवालों पर  हमले का भी आरोप है। फिलहाल वह एक मामले में गिरफ्तार है।

Continue Reading

Bitnami