Connect with us

Bollywood/Fashion

अब मामा गोविंदा की सीट से भांजे कृष्णा अभिषेक लड़ेंगे चुनाव, मुंबई कांग्रेस ने ट्वीट किया है फोटो

कृष्णा अभिषेक ने भी इसकी पुष्टि की है उनका कहना है कि, “मैंने बहुत फिल्में और कॉमेडी कर ली और अब मैं कुछ नया करना चाहता हूँ।मैंने इस बारे में अपने मामा से कोई बात नहीं कि है। मगर हमारी मुलाक़ात कांग्रेस के नेताओं से हुई और मौक़ा मिलेगा तो मैं उसी सीट से चुनाव भी लड़ना चाहूंगा। अब इसका फैसला कांग्रेस के बड़े नेताओं को करना है।

Published

on

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की तरह ही उनके भांजे कृष्णा अभिषेक भी राजनीती में इंट्री करने वाले हैं ? ये सवाल इस लिए खड़े हो रहे हैं क्यूंकि हाल में कृष्णा मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम से उनके घर मिलने पहुंचे थे। सूत्र बताते हैं की दोनों के बीच कई घंटे तक बातची हुई। ये बातचीत आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर था।

अगर कांग्रेस सूत्रों की मानें तो संजय निरुपम ने इस बारे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से बातचीत भी की है।कांग्रेस चाहती है की कृष्णा अभिषेक उसी मुंबई उत्तर की सीट से लोकसभा चुनाव लड़ें जिसपर उनके मामा गोविंदा ने बीजेपी के बड़े नेता राम नाइक को हराकर सबको चौंका दिया था। 2004 में गोविंदा ने इस सीट पर लाखों के मार्जिन से जीत हासिल कर एक रिकॉर्ड कायम किया था। बाद में उसी सीट से मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम लड़े और बुरी तरह बीजेपी के गोपाल शेट्टी से हार गए थे।

कांग्रेस को ये लगता है की इस सीट को वापस हासिल करना है तो किसी करिश्माई शख्स को इस सीट पर लड़ाया जाए। चूँकि कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भांजे हैं और यहाँ लोग गोविंदा को बेहद पसंद करते हैं, इस लिए कृष्णा का नाम आगे किया गया है।

MLA ASLAM SHEIKH WITH KRISHNA ABHISHEK

ये इतना भी आसान नहीं है। संजय निरुपम उस सीट पर कृष्णा अभिषेक का नाम आगे कर खुद मुंबई उत्तर पश्चिम की सीट से लड़ना चाहते हैं।ये सीट कांग्रेस नेता गुरुदास कामत के निधन के बाद खाली हुई है। लेकिन इस सीट पर कांग्रेस के दो नेता प्रियंका चतुर्वेदी और कृपाशंकर सिंह पहले से आँख गड़ाए बैठे हैं। प्रियंका युवाओं की पाहि पसंद है और वो राहुल गाँधी के गुड बुक में हैं जबकि कृपागाँधी परिवार ख़ास कर सोनिया गाँधी के बेहद करीबी है। निरुपम चाहते हैं की प्रियंका को प्रिय दत्त वाली सीट पर भेजा जाए। मगर वहां पहले से नगमा, अज़हरुद्दीन और राज बब्बर ने दावा ठोक रखा है।

कृष्णा अभिषेक ने भी इसकी पुष्टि की है उनका कहना है कि, “मैंने बहुत फिल्में और कॉमेडी कर ली और अब मैं कुछ नया करना चाहता हूँ।मैंने इस बारे में अपने मामा से कोई बात नहीं कि है। मगर हमारी मुलाक़ात कांग्रेस के नेताओं से हुई और मौक़ा मिलेगा तो मैं उसी सीट से चुनाव भी लड़ना चाहूंगा। अब इसका फैसला कांग्रेस के बड़े नेताओं को करना है।

Bollywood Crime

गूगल से पता ढूंढ़कर अक्षय कुमार के घर में घुस रहा था एक शख्स, मुंबई पुलिस ने दबोचा

मुंबई आने से पहले उसने गूगल पर अक्षय का पता निकला और यहाँ आ गया । सोमवार की देर रात वो दुबारा उनके घर के पास गया था लेकिन फिर सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया। रात 1:30 बजे अक्षय के घर में घुसने की कोशिश करने लगा और पकड़ा गया। अक्षय के सुरक्षाकर्मियों ने उसे जुहू पुलिस के हवाले कर दिया है। जहाँ उससे पूछताछ कि जा रही है।

Published

on

मुंबई पुलिस ने खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय के घर में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक आधी रात को जुहू स्तिथ अक्षय के घर कि दीवार फांद कर अंदर घुस गया था। आरोपी युवक हरियाणा का रहने वाला है और उसकी पहचान अंकित गोस्वामी के तौर पर हुई है। आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया है कि, अक्षय उसके फेवरेट बॉलीवुड एक्टर हैं और उनसे ही मिलने यहाँ आया है। सुबह भी वो उनके घर के पास गया था लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उस भगा दिया। मुंबई वो सिर्फ उनसे मिलने ही आया है।

मुंबई आने से पहले उसने गूगल पर अक्षय का पता निकला और यहाँ आ गया । सोमवार की देर रात वो दुबारा उनके घर के पास गया था लेकिन फिर सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया। रात 1:30 बजे अक्षय के घर में घुसने की कोशिश करने लगा और पकड़ा गया। अक्षय के सुरक्षाकर्मियों ने उसे जुहू पुलिस के हवाले कर दिया है। जहाँ उससे पूछताछ कि जा रही है।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के चक्कर में उनके फैंस अपना घर बार सब छोड़कर मुंबई चले आते हैं। पिछले साल ऐसी ही एक नाटकीय घटना सलमान खान के साथ घटी थी, सलमान की एक महिला फैन गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई और दावा करने लगी कि वह उनकी पत्नी है। महिला जोर-जोर से चिल्लान लगी और कहने लगी कि वह अपने पति से मिले बिना नहीं जाएगी। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह इस मामले को संभाला था।

महाराष्ट्र के नाशिक कि पांच लड़कियां शाहरुख़ खान से मिलने के चक्कर में घर बार सब छोड़कर आ गईं थी। उनके पास पैसे नहीं थे उन्होंने कई रात सड़क पर गुज़ारी और जब शाहरुख़ से लड़कियां नहीं मिल पाई तो उनमे से एक ने ख़ुदकुशी तक करने कि कोशिश की थी। बाद में मुंबई पुलिस ने उन्हें घर तक पहुँचाया था।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

अब अनुष्का शर्मा के बाद आलिया भट्ट कि हमशक्ल का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर

आलिया की तरह दिखने वाली इन मोहतरमा का नाम सनाया है। सनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। सनाया उत्तराखंड कि रहने वाली हैं। सनाया ने अब तक तीन वीडियो शेयर कि हैं जिनमे से एक में वह आलिया की फिल्म राज़ी के गेटअप में हैं और आलिया कि तरह उनकी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही है।

Published

on

मुंबई: पहले अनुष्का शर्मा कि हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हुआ। अब एक और लड़की का वीडियो सामने आया हैं, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कि बहन बताया जा रहा हैं। जो Cirf चेहर से आलिया जैसी नहीं दिखती बल्कि एक्टिंग भी हु बा हु आलिया के जैसे ही करती हैं।

आपने हमशक्ल तो कई देखे होंगे लेकिन ऐसा कोई नहीं देखा होगा। ये मैडम केवल दिखती ही नहीं, बल्कि आलिया की एक्टिंग भी कर लेती हैं। आपको सुनकर यकीन नहीं होगा, लेकिन जब वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे कि हम इतने कॉन्फिडेंट क्यों हैं। महज़ चंद घंटो में ही आलिया कि ये बहन अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं।

बता दें कि आलिया की तरह दिखने वाली इन मोहतरमा का नाम सनाया है। सनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। सनाया उत्तराखंड कि रहने वाली हैं। सनाया ने अब तक तीन वीडियो शेयर कि हैं जिनमे से एक में वह आलिया की फिल्म राज़ी के गेटअप में हैं और आलिया कि तरह उनकी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही है।

दरअसल आलिया की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के साथ ही उनका एक डायलॉग भी लॉन्च किया गया था। जिसे काफी पसंद किया जा रहा था। लेकिन जब से सनाया ने आलिया के इस डायलॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है लोग धड़ले से उसे देखकर काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

यकीन मानिए पहली नजर में आप आलिया और उनकी जैसी दिखने वाली सनाया के बीच फर्क नहीं कर पाएंगे। लोग तो सनाया को आलिया की जुड़वा बहन तक बता रहे हैं। आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

राहुल को मिली भाभी जी का साथ, कांग्रेस में शामिल होंगी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है।

Published

on

Shilpa Shinde to join congress

मुंबई: बिगबॉस सीज़न 11 विनर और भाभी जी घर पर हैं सीरयल से देशभर की चाहती बनी शिल्पा शिंदे ने औपचारिक तौर पर अब कांग्रेस का हाथ थाम लिया है, विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पार्टी की सदस्य्ता दिलाई है और जल्द ही मुंबई से उनके चुनाव लड़ने का भी एलान किया जा सकता है.

आपको बता दें कि राजनीतिक पार्टियों में टीवी कलाकार और सिने जगत से जुड़े कलाकारों को ना सिर्फ चुनावी प्रचार में मतदाताओं का मन जितने के लिए जोड़ा जाता है बल्कि वक्त वक्त पर इन कलाकारों को राजनीतिक एंट्री भी मिलती रही है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इसका सबसे बड़ा उदहारण बनी हुई है.

वैसे बात अगर शिल्पा शिंदे की की जाए तो मुंबई सहित देशभर में शिल्पा शिंदे की बड़ी फैन फॉलोविंग है और यकीनन कांग्रेस ने इसी फैन फॉलोविंग को ध्यान में रखकर शिल्पा शिंदे को अपनी पार्टी में जगह दी है और आने वाले दिनों में शिल्पा शिंदे को मुंबई या फिर महाराष्ट्र की किसी अन्य सीट से लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित किया जा सकता है.

महाराष्ट्र कि रहने वाली शिल्पा शिंदे ने अपना टेलीविजन करियर साल 1999 में किया था। उन्होंने भाभी जी घर पर है ! में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2016 की शुरुआत में शो छोड़ दिया था। अक्टूबर 2017 में शिंदे ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया, जिसे उन्होंने अंततः 14 जनवरी 2018 को जीता।

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। वो केसी कॉलेज, मुंबई की मनोविज्ञान की छात्र थीं, लेकिन स्नातक की डिग्री प्राप्त करने में असफल रहीं। उसके पिता चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

Continue Reading

Latest

%d bloggers like this:
Bitnami