Connect with us

Bollywood Crime

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर धोखधड़ी का मुकदमा दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी ? 

Published

on

मुरादाबाद: रुपहले पर्दे पर दबंग गर्ल नाम से मशहूर बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारियों समेत पांच लोगों पर साजिश के तहत धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के लिए 24 लाख रुपये लेने के बाद ऐनवक्त पर सोनाक्षी नहीं आई थी।

जिसके बाद आयोजक ने पुलिस में शिकायत की लेकिन मामले को पुलिस ने भी गंभीरता से नहीं लिया और जांच में लंबा वक्त लग गया जिस के बाद आयोजक ने जहर खाकर जान देने के प्रयास किया। आयोजक के इस कदम के बाद पुलिस हरकत में आई और तब जाकर सीओ ने रिपोर्ट लगाई थी।

आयोजक ने क्यों खाया जहर ?

सोनक्षी सिन्हा के रकम लेने के बावजूद शो में ना पहुंचने की वजह से आयोजक को काफी नुकसान उठाना पड़ा, जब मामले की शिकायत पुलिस में की गई तब जांच में लंबा वक्त लगा जिस कारन हताश होकर 13 फरवरी को आयोजक प्रमोद शर्मा ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। सही समय पर इलाज मिलने के बाद प्रमोद की जान बचा गई थी। प्रमोद का आरोप था कि फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारियों को 24 लाख रुपये दे चुके हैं। रकम लेने के बाद भी सोनाक्षी दिल्ली के शो में नहीं पहुंचीं।

सीओ कटघर को सोनाक्षी और उनकी कंपनी के पदाधिकारियों के खिलाफ सभी सबूत दे दिए। सीओ की रिपोर्ट के बाद एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए, जिस पर शुक्रवार को देर शाम कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमे में अभिनेत्री सोनाक्षी, टैलेंट फुलआन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया को आरोपित बनाया गया है।

क्या था पूरा मामला ?

मुरादाबाद में कटघर के हनुमान मंदिर स्थित डबल फाटक शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी चलाते हैंं। उनकी कंपनी ने दिल्ली के सिरी फोर्ट ऑडीटोरियम में फैशन शो कराने की बात तय की थी। प्रमोद शर्मा ने आयोजन के लिए दिल्ली में धूमिल ठक्कर और ऐल्डा की कंपनी के स्वामी एडगर सकारिया से संपर्क किया।

जिस पर ठक्कर ने सोनाक्षी सिन्हा की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा और उनकी पत्नी स्वाती से बात की। सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी ने बात कर 30 सितंबर का दिन तय कर दिया। 24 लाख की रकम अपने खाते में डलवा ली। इसके बाद शो में आने से मना कर दिया। चौथी दुनिया ने पहले भी ये खबर छापी थी आपको बता दें की उस समय मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था सीईओ ने तब केवल रिपोर्ट लगायी थी।

Bollywood Crime

बस एक कॉल में लूट लिया इंडियल आइडल की कंटेस्टेंट के लाखों रूपये

इंडियल आइडल की कंटेस्टेंट अवंती पटेल और उनकी बहन के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये उड़ाने वाले तीन लोगों को मुंबई और झारखंड पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में धर दबोचा है। अवंती पटेल खाते से ये चोरी यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) के जरिए की गई थी। मुंबई ने देवघर पुलिस की मदद से देवघर के सोनारायठाड़ी तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

Published

on

इंडियल आइडल की कंटेस्टेंट अवंती पटेल और उनकी बहन के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये उड़ाने वाले तीन लोगों को मुंबई और झारखंड पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में धर दबोचा है। अवंती पटेल खाते से ये चोरी यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) के जरिए की गई थी। मुंबई ने देवघर पुलिस की मदद से देवघर के सोनारायठाड़ी तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

इंडियन आइडल 10 की कंटेस्टेंट अवंती पटेल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके और उनकी बहन के खाते से 1 लाख 70 हजार रुपये गायब हो गए हैं। उन्होंने ने नए डेबिट कार्ड के लिए आवेदन किया था जिसे बैंक द्वारा अभी तक एक्टिवेट नहीं किया गया था। इसी बीच उनके नंबर पर पंकज शर्मा नाम के एक शख्स ने कॉल किया और खुद को बैंक का कर्मचारी बताया।

कॉल करने वाले शख्स ने उनसे उनके बैंक से जुडी कुछ जनकारी मानगी और अवंती ने उसे अपने बैंक अकाउंट के बारे में पूरी जानकारी दे दी। उन्होंने उसे अपने पुराने डेबिट कार्ड के सीवीवी नंबर समेत सभी जानकारी दे दी। इसके बाद उनके नंबर पर फिर से कॉल आया और ओटीपी बताने के लिए कहा गया और यहीं से खेल शुरू हुआ।

ओटीपी बताने के साथ ही उनके नंबर पर दूसरा मैसेज आया जिसे देखकर उनका होश उड़ गया। मैसेज में अकाउंट से 50 हजार रुपये कटने की जानकारी थी। इसके बाद तीन बार में कुल 1.50 लाख रुपये उनके अकाउंट से गायब हो गए। गौर करने वाली बात यह है कि उस व्यक्ति ने अवंती को फिर से फोन किया।

पंकज ने अवंती को फिर से फोन किया और कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। पूरे पैसे उनके अकाउंट में फिर से आ जाएंगे। इसके बाद पंकज ने अवंती से गारंटर के तौर पर उनकी बहन के बैंक अकाउंट की पूरी जानकारी मांगी और बहन के अकाउंट से भी 50,000 रुपये उड़ा लिए। पंकज ने अवंती को फिर से फोन किया और कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है।

पूरे पैसे उनके अकाउंट में फिर से आ जाएंगे। इसके बाद पंकज ने अवंती से गारंटर के तौर पर उनकी बहन के बैंक अकाउंट की पूरी जानकारी मांगी और बहन के अकाउंट से भी 50,000 रुपये उड़ा लिए।

इस पूरी धोखाधड़ी कि शिकायत अवंति पटेल ने सायन थाने में कराई थी। जिसकी छानबीन में साइबर अपराधियों का लोकेशन देवघर में डिटेक्ट हुआ। उसी आधार पर मुंबई पुलिस की एक टीम देवघर पहुंची। फिर देवघर पुलिस की मदद से छापेमारी कर तीनों अपराधियों को सोनारायठाड़ी थाना क्षेत्र में अलग- अलग जगहों से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 15 मोबाइल, 4 पासबुक और एक एटीएम कार्ड जब्त किये गये।

Continue Reading

Bollywood Crime

Video:मराठी एक्टर्स की गुंडागर्दी, थियेटर ना मिलने पर प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर को जमकर पीटा

महाराष्ट्र के पुणे जिले से फिल्म कलाकारों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, जिसमें बिल्कुल फिल्मी अंदाज में मराठी कलाकार फिल्म वितरक और निर्माता को पीटते नजर आ रहे हैं

Published

on

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे जिले से फिल्म कलाकारों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, जिसमें बिल्कुल फिल्मी अंदाज में मराठी कलाकार फिल्म वितरक और निर्माता को पीटते नजर आ रहे हैं. महाराष्ट्र और मुंबई में सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म के कलाकार वितरक और निर्माता को पीट रहे हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले ही एक मराठी चित्रपट यानी मराठी फिल्म रिलीज हुई थी. जिसके बाद कलाकारों का कहना है,कि उन्हें सिनेमाघर ना मिलने की वजह से भारी नुकसान हुआ है. फिल्म के प्रमोशन के समय वितरक और निर्माता ने कलाकारों से वादा किया था, कि राज्य भर में 100 से अधिक सिनेमाघरों में इनकी फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसकी वजह से फिल्म कलाकारों को भारी नुकसान उठाना पड़ा.

आपको बता दें कि इन कलाकारों ने अपने घर और कुछ जायदाद गिरवी रखकर फिल्म के निर्माण में पैसा लगाया था. इन फिल्मी कलाकारों ने आरोप लगाया है कि 100 सिनेमाघरों का वादा करके इनकी फिल्मों को महज 45 थियेटरों में ही प्रदर्शित किया गया.

मराठी फिल्म कलाकार अविनाश खेडेकर और विशाल सांगली इन दोनों ने मिलकर वितरक और निर्माता की जमकर पिटाई की है. वहीं दूसरी तरफ डेक्कन पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक दिलीप नगर का कहना है, कि इस तरह की घटना प्रकाश में जरूर आई है. लेकिन किसी भी तरह का आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है. दोनों ही पार्टी पैसे की लेनदेन को सुलझाने की बात करके यहां से चले गए हैं.

Continue Reading

Bollywood Crime

गलत अबॉर्शन की वजह से मॉडल की मौत! कब्रिस्तान के पास मिली थी लाश

नीम हाकिम खतरे जान का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी शिकार एक मशहूर मॉडल हो गई। मॉडल की लाश एक कब्रिस्तान में लावारिस हालत में मिली थी। अब पुलिस ने मॉडल रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है।

Published

on

नीम हाकिम खतरे जान का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी शिकार एक मशहूर मॉडल हो गई। मॉडल की लाश एक कब्रिस्तान में लावारिस हालत में मिली थी। अब पुलिस ने मॉडल रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है।

मामला पाकिस्तान के करांची शहर का है, जहाँ मशहूर मॉडल रुबाब शरीफ की मौत फर्जी डॉक्टर द्वारा गर्भपात (अबॉर्शन) कराने के कारण हो गई थी।। जिसके बाद डॉक्टर, उसके एक असिस्टेंट और रुबाब शफीक के दोस्त उमर ने शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

मॉडल रुबाब शफीक का शव बीती 22 फरवरी, 2019 को कराची के मोच गोथ कब्रिस्तान के पास मिला था। जिसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया। पुलिस ने शव को कराची के एक अस्पताल भिजवाया, जहां रुबाब के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जब पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि रुबाब आखिरी बार अपने दोस्त उमर के साथ देखी गई थी। पोस्टमॉर्टेम में ये भी खुलासा हुआ था की मॉडल का अबॉर्शन कराया गया था।

मॉडल का बॉयफ्रेंड उमर फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि उमर, रुबाब शफीक को गर्भपात कराने के लिए कराची के ही एक फर्जी डॉक्टर के पास लेकर गया था। लेकिन गर्भपात की प्रक्रिया के दौरान ही कुछ मेडिकल दिक्कतों के चलते रुबाब की मौत हो गई। इससे डॉक्टर और उमर घबरा गए और इसी घबराहट में उन्होंने रुबाब के शव को कार में रखा और कब्रिस्तान के नजदीक फेंककर फरार हो गए।

आरोपी फर्जी डॉक्टर और उसके असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उमर अभी भी फरार है। रुबाब के परिजनों ने रुबाब की मौत को हत्या करार दिया है और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami