Connect with us

Exclusive

Exclusive Video : अब पाकिस्तानी नेवी का दावा उनकी सीमा में दाखिल हुई भारतीय नौसेना, नौसेना प्रमुख ने दिए कार्रवाई के संकेत

भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तान ने दावा किया है की इंडियन सब मरीन ने उनके जल सीमा में दाखिल होकर हमले की कोशिस की है। हालाँकि इंडियन नेवी ने ऐसे किसी भी हरकत से साफ़ इंकार कर दिया है।

Published

on

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तान ने दावा किया है की इंडियन सब मरीन ने उनके जल सीमा में दाखिल होकर हमले की कोशिस की है। हालाँकि इंडियन नेवी ने ऐसे किसी भी हरकत से साफ़ इंकार कर दिया है।

नौसेना सूत्रों की मानें तो चोरी चुपके इस तरह के हमले की फितरत पाकिस्तान की रही है। अगर इंडियन नेवी को कुछ करना होगा तो वो इंतज़ार नहीं करेगी। पाकिस्तान की तरफ जारी बयान में कहा गया है की वो शांति चाहती है इसी लिए उनकी सीमा में दाखिल हुए युद्धपोत को निशाना नहीं बनाया गया।

वहीं जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। दोनों देशों के बीच हवाई हमलों के बाद अब भारतीय नौसेना ने आतंकबाद पर कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा “भारत एक देश द्वारा प्रायोजित आतंकवाद का बेहद गंभीर रूप झेल रहा है।” एडमिरल लांबा ने पाकिस्‍तान का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही पूरी दुनिया को आतंकवाद के खतरों से भी आगाह किया।

उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि जिसके मुताबिक आतंकवादियों को अलग-अलग तरीकों से हमले करने की ट्रेनिंग दी जा रही है, जिनमें समुद्र के रास्ते हमला करना भी शामिल है। एडमिरल लांबा ने कहा ‘भारत-प्रशांत क्षेत्र ने हालिया वर्षों में आतंकवाद के कई रूपों को देखा है और दुनिया के इस हिस्से के कुछ देशों को इसका नुकसान भी उठाना पड़ा है। आतंकवाद ने हालिया समय में वैश्विक रूप अपना लिया है जिसने इस खतरे के दायरे को और बढ़ा दिया है।”

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। दोनों देशों के बीच हवाई हमलों के बाद अब भारतीय नौसेना ने आतंकबाद पर कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा “भारत एक देश द्वारा प्रायोजित आतंकवाद का बेहद गंभीर रूप झेल रहा है।” एडमिरल लांबा ने पाकिस्‍तान का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही पूरी दुनिया को आतंकवाद के खतरों से भी आगाह किया।

उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि जिसके मुताबिक आतंकवादियों को अलग-अलग तरीकों से हमले करने की ट्रेनिंग दी जा रही है, जिनमें समुद्र के रास्ते हमला करना भी शामिल है। आगे उन्हीने कहा कि राज्य द्वारा प्रायोजित इस हमले का मकसद भारत को अस्थिर करना था।

एडमिरल लांबा ने कहा ‘भारत-प्रशांत क्षेत्र ने हालिया वर्षों में आतंकवाद के कई रूपों को देखा है और दुनिया के इस हिस्से के कुछ देशों को इसका नुकसान भी उठाना पड़ा है। आतंकवाद ने हालिया समय में वैश्विक रूप अपना लिया है जिसने इस खतरे के दायरे को और बढ़ा दिया है।”

Bollywood/Fashion

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला रिएक्शन, अमिताभ बच्चन ने भी दी बड़ी नसीहत

अब सदी के महानायक द्वारा किया गया यह अप्रत्यक्ष तौर ट्वीट उन्हें दी गई नसीहत के तौर पर माना जा रहा हैl सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ काम कर चुके हैंl

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित ट्वीट के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय की हर तरफ जमकर किरकिरी हो रही है। उनके साथियों ने भी उनके इस हरकत को शर्मनाक बताया है। हालांकि, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट पर माफी मांग ली। ऐश्वर्या राय पर दिए गए असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है। लेकिन अब तक उस शख्स का रिएक्शन नहीं आया था जिसको लेकर विवेक ने ये ट्वीट किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन इन सबसे दूर अपनी बेटी आराध्य के साथ कांस में थी और कल मुंबई लौट भी आईं हैं। जब उनसे विवेक के इस हरकत के बारे में पुछा गया तो उनका कोई जवाब नहीं आया। लेकिन उनके ससुर यानी के बिग बी अमिताभ बच्चन ने विवेक के लिए कुछ कहा है।

अमिताभ बच्चन ने विवेक ओबेरॉय तो सीधे तौर पर संबोधित नहीं किया है लेकिन उन्होंने एक ट्वीट साझा कर उसी मामले पर अपना दृष्टिकोण अप्रत्यक्ष तौर पर रखा है। उन्होंने ट्वीट किया है – ’Social मीडिया पर सोच समझ कर ज़िक्र करो , ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से ग़ैर मुनासिब ना हो !! ~ ab rj’

T 3170 – Correction :
Social मीडिया पर सोच समझ कर ज़िक्र करो , ए दोस्त
कहीं सामाजिक ऐतबार से ग़ैर मुनासिब ना हो !! ~ ab rj 🤨

Translate Tweet

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 20, 2019

अब सदी के महानायक द्वारा किया गया यह अप्रत्यक्ष तौर ट्वीट उन्हें दी गई नसीहत के तौर पर माना जा रहा हैl सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ काम कर चुके हैंl विवेक ओबेरॉय न उनके ट्वीट के लिए क्षमा मांग ली है और उनके विवादित ट्वीट को भी डिलीट कर दिया हैl

विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया था। जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का कोलाज था। ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। विवेक के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर ‘रिजल्ट्स’ लिखा था। हालांकि विवेक के अलावा ये मीम किसी और को फनी नहीं लगा।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर कुछ इस अंदाज में दोस्तों के संग मना रही छुट्टियां

टरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

Published

on

इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

इस टीवी अभिनेत्री ने अपनी हालिया तस्वीरों के जरिये अपने चाहने वालों में चंद तस्वीरों को शेयर किया है. इस तस्वीरों में शमा अपने दोस्तों के साथ फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं.

कई शॉर्ट फिल्मों में हॉट सीन देने वाली टीवी अभिनेत्री शमा अपने फैंस को खुश करने के लिए पहले भी हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है’

शमा की हालिया तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में शमा बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं.

बता दें शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मनाती नजर आईं.

इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शमा टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था.

सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था. इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

Continue Reading

Crime

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

महाराष्ट्र के पुणे के देवाची उर्ली इलाके में स्थित एक साड़ी गोदाम गुरुवार को अहले सुबह एक कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई

Published

on

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे के देवाची उर्ली इलाके में स्थित एक साड़ी गोदाम गुरुवार को अहले सुबह एक कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। इस आग में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से झुलसकर ज़ख़्मी हो गए हैं। जिस गोदाम में आग लगी है वो एक साड़ी स्टोर का गोदाम था और आग के वक़्त अंदर कई कर्मचारी सो रहे थे। आग इतना भीषण था की उन्हें उठने तक का मौका नहीं मिला।

पुणे पोलीस उपअधीक्षक डॉ. सई भोरे-पाटील के मुताबिक, आग लगने की खबर सुबह 4 बजे मिली थी, जिसके बाद मौके पर दमकल की चार गाड़ियों को भेजा गया था। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी जो लोग अंदर सो रहे थे वो आग की लपट और धुएं की वजह से बाहर नहीं निकल पाए। तीन लाशें बुरी तरह जली हुई हालत में बिस्तर में ही मिला है।

झुलसे हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त सभी कर्मचारी गोदाम के ऊपर के कमरे में सो रहे थे। कपड़े की वजह से आग तेजी से फैली और थोड़ी ही देर में इसने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है।

Continue Reading

Bitnami