Connect with us

Exclusive

जम्मू बस स्टैंड धमाके के संदिग्ध युवक को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके के संदिग्ध आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जम्मू पुलिस ने जिस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है उसकी फोटो भी मीडिया में जारी की गई है गिरफ्तार संदिग्ध आरोपी के बारे में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि युवक का नाम यासीर भट है जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करता है

Published

on

जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके के संदिग्ध आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जम्मू पुलिस ने जिस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है उसकी फोटो भी मीडिया में जारी की गई है गिरफ्तार संदिग्ध आरोपी के बारे में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि युवक का नाम यासीर भट है जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करता है और इसी ने धमाके को अंजाम दिया है, जबकि धमाके का मास्टर मांइड फारुक अहमद भट को बताया गया है, जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन में डिस्ट्रिक्ट कमांडर है फिलहाल वो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

लेकिन बताया यह जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. जम्मू कश्मीर के बस स्टैंड पर हुए धमाके का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है जिसे देखकर आप भी जिसमें आप भी देख सकते हैं कि एक संदिग्ध उसमें दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि आज सुबह आज सुबह करीब 11:30 बजे जम्मू कश्मीर के बस स्टैंड पर 23 धमाका हुआ था इस धमाके में एक युवक की मौत हो गई थी. जबकि 33 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हिजबुल कमांडर ने आरोपी को दिए हमले के आदेश
मनीष सिन्हा ने आगे कहा, ‘यासिर भट्ट को हिजबुल मुजाहिदीन के कुलगाम डिस्ट्रिक्ट कमांडर फारूक अहमद भट्ट उर्फ उमर ने ग्रेनेड फेंकने का आदेश दिया था।’ आईजी ने यह भी बताया कि बस स्टैंड को इस वजह से निशाना बनाया गया क्योंकि वहां पर काफी भीड़ होती है और ज्यादा लोगों को टार्गेट किया जा सकता है।

इस धमाके की वजह से बस स्टैंड में खड़ी बसों को भी काफी नुकसान पहुंचा है वहीं घायलों में बस में सवार यात्री आसपास के दुकानदार और कुछ अन्य नागरिक घायल हुए हैं. घायलों को पास के ही मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया है. मृतक युवक की शिनाख्त उत्तराखंड हरिद्वार के कल्याणपुर के रहने वाले मोहम्मद शारिक उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है. धमाके की सूचना मिलने के बाद ही सीआरपीएफ के जवान और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे जिसके बाद से लगातार तलाशी अभियान जारी था.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

माधुरी के घर आया नन्हा मेहमान, नेने फॅमिली ने twitter पर दी जानकारी

अभिनेत्री-निर्माता माधुरी दीक्षित नेने और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया (पेटा) इंडिया द्वारा बचाए गए एक पिल्ले को गोद लिया है। इस पिल्ले को बेसहारा छोड़ दिया गया था। उन्होंने पिल्ले को 17 मार्च को अपने बेटे अरिन के जन्मदिन पर गोद लिया।

Published

on

अभिनेत्री-निर्माता माधुरी दीक्षित नेने और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया (पेटा) इंडिया द्वारा बचाए गए एक पिल्ले को गोद लिया है। इस पिल्ले को बेसहारा छोड़ दिया गया था। उन्होंने पिल्ले को 17 मार्च को अपने बेटे अरिन के जन्मदिन पर गोद लिया।

माधुरी ने एक बयान में कहा, “किसी कुत्ते या बिल्ली को छोड़ना सबसे क्रूर बात है। मैं खुश हूं कि हम इस पिल्ले को नया जीवन दे सकेंगे।”

यह पहली बार नहीं है जब माधुरी और उनके परिवार ने किसी कुत्ते को घर दिया है। उन्होंने रिया नाम का एक कुत्ता भी गोद लिया था, जिसकी मौत हो चुकी है।

माधुरी ने अपने पेट का नाम Carmelo Nene रखा है। माधुरी के दोनों बेटे घर में डॉगी के आने से बहुत खुश हैं।

इस तस्वीर में माधुरी की मां भी नजर आ रही है। तस्वीर से जाहिर होता है कि उनके परिवार के कई सदस्यों ने डॉग्स को गोद लिया है।

माधुरी के घर पर एक के बाद एक खुशियां आ रही है। 16 मार्च को माधुरी का बेटा आरिन अब 16 साल का हो गया है और माधुरी ने बेटे की तस्वीर शेयर कर उसे जन्मदिन की बधाई दी थी।

माधुरी का बेटा आरिन अपने पापा श्रीराम नेने की तरह दिखता.

माधुरी के दो बेटे हैं। उनके छोटे बेटे का नाम रेयान नेने है। माधुरी आए दिन अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित कभी बॉलीवुड में राज करती थी। आज भी उनके करोड़ों फैंस है। माधुरी की मुस्कान पर फिदा होने वाले करोड़ों नौजवान हैं।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

लोगो को डराने आ रहे हैं खिलाडी कुमार, जानिए क्या कहा अक्षय ने

बॉलीवुड सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ‘होली’ के मौके पर फिल्म ‘केसरी’ के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं, उन्होंने अपनी एक और नयी फिल्म की बात को कन्फर्म किया है.

Published

on

बॉलीवुड सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ‘होली’ के मौके पर फिल्म ‘केसरी’ के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं, उन्होंने अपनी एक और नयी फिल्म की बात को कन्फर्म किया है.

आपको बता दें कि जैसे पहले भी कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अक्षय कुमार हॉरर कॉमेडी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं, ये फिल्म साउथ की मुनी2:कंचना की रीमेक हो सकती है, बता दें कि अभी हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कन्फर्म किया है कि वो हॉरर कॉमेडी मूवी करने वाले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने इस फिल्म का नाम कन्फर्म नहीं किया है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म कंचना को जब देखे थे तभी उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आ गयी थी. तब से ही अभिनेता इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं लेकिन अब लगता है कि ये फिल्म हिंदी में बन जाएगी.

इसके साथ ही बता दें कि अभी इस फिल्म की होने वाली फीमेल लीड और टाइटल के बारे में अक्षय कुमार ने कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन इतना ज़रूर कहा है कि फिल्म के ऊपर कभी भी काम शुरू हो सकता है.

कई रिपोर्ट्स में ये बताया जा चुका है कि इस आने वाली फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी’ हो सकता है, लेकिन सभी को आधिकारिक घोषणा का अब इंतज़ार रहेगा.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

जानिए क्या हैं दीपिका पादुकोण का ‘होली’ के दिन का प्लान,एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों में अदाकारी के साथ अपनी हर अदा के लिए सुर्ख़ियों में तो आ ही जाती हैं, अब ‘होली’ का रंगों से भरा हु त्यौहार भी देश में दस्तक दे दिया है, इसी दस्तक के साथ सिनेमा प्रेमियों और दीपिका के फैंस के अन्दर ये सवाल भी उठ रहें हैं कि आखिर उनकी फेवरेट अभिनेत्री का इस त्यौहार को लेकर क्या प्लान है.

अब आपको बता दें कि इस बारे में अभिनेत्री ने खुद बताया है कि वो ‘होली’ के दिन ही दिल्ली के लिए निकलेंगी, क्यूंकि सोमवार से उनको अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करनी है.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि सोमवार यानी 25 मार्च 2019 से दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करने वालीं हैं, जिसके लिए वो ‘होली’ के दिन ही दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी.

अभी हाल ही एक अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका पादुकोण से उनके ‘होली’ के प्लान्स के बारे में जब सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि ‘मेरा ‘होली’ वाला दिन भी काम करने में ही जाने वाला है, उस दिन मैं दिल्ली के लिए निकलूंगी, इसका मतलब ‘नो होली प्ले’ मेरे लिए.’

Continue Reading

Trending

%d bloggers like this:
Bitnami