Connect with us

Exclusive

जम्मू बस स्टैंड धमाके के संदिग्ध युवक को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके के संदिग्ध आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जम्मू पुलिस ने जिस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है उसकी फोटो भी मीडिया में जारी की गई है गिरफ्तार संदिग्ध आरोपी के बारे में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि युवक का नाम यासीर भट है जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करता है

Published

on

जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके के संदिग्ध आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जम्मू पुलिस ने जिस संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है उसकी फोटो भी मीडिया में जारी की गई है गिरफ्तार संदिग्ध आरोपी के बारे में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि युवक का नाम यासीर भट है जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करता है और इसी ने धमाके को अंजाम दिया है, जबकि धमाके का मास्टर मांइड फारुक अहमद भट को बताया गया है, जो हिज्बुल मुजाहिद्दीन में डिस्ट्रिक्ट कमांडर है फिलहाल वो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

लेकिन बताया यह जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. जम्मू कश्मीर के बस स्टैंड पर हुए धमाके का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है जिसे देखकर आप भी जिसमें आप भी देख सकते हैं कि एक संदिग्ध उसमें दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि आज सुबह आज सुबह करीब 11:30 बजे जम्मू कश्मीर के बस स्टैंड पर 23 धमाका हुआ था इस धमाके में एक युवक की मौत हो गई थी. जबकि 33 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हिजबुल कमांडर ने आरोपी को दिए हमले के आदेश
मनीष सिन्हा ने आगे कहा, ‘यासिर भट्ट को हिजबुल मुजाहिदीन के कुलगाम डिस्ट्रिक्ट कमांडर फारूक अहमद भट्ट उर्फ उमर ने ग्रेनेड फेंकने का आदेश दिया था।’ आईजी ने यह भी बताया कि बस स्टैंड को इस वजह से निशाना बनाया गया क्योंकि वहां पर काफी भीड़ होती है और ज्यादा लोगों को टार्गेट किया जा सकता है।

इस धमाके की वजह से बस स्टैंड में खड़ी बसों को भी काफी नुकसान पहुंचा है वहीं घायलों में बस में सवार यात्री आसपास के दुकानदार और कुछ अन्य नागरिक घायल हुए हैं. घायलों को पास के ही मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया है. मृतक युवक की शिनाख्त उत्तराखंड हरिद्वार के कल्याणपुर के रहने वाले मोहम्मद शारिक उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है. धमाके की सूचना मिलने के बाद ही सीआरपीएफ के जवान और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे जिसके बाद से लगातार तलाशी अभियान जारी था.

Continue Reading
Advertisement

Bollywood/Fashion

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर कुछ इस अंदाज में दोस्तों के संग मना रही छुट्टियां

टरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

Published

on

इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

इस टीवी अभिनेत्री ने अपनी हालिया तस्वीरों के जरिये अपने चाहने वालों में चंद तस्वीरों को शेयर किया है. इस तस्वीरों में शमा अपने दोस्तों के साथ फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं.

कई शॉर्ट फिल्मों में हॉट सीन देने वाली टीवी अभिनेत्री शमा अपने फैंस को खुश करने के लिए पहले भी हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है’

शमा की हालिया तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में शमा बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं.

बता दें शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मनाती नजर आईं.

इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शमा टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था.

सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था. इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

Continue Reading

Crime

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

महाराष्ट्र के पुणे के देवाची उर्ली इलाके में स्थित एक साड़ी गोदाम गुरुवार को अहले सुबह एक कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई

Published

on

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे के देवाची उर्ली इलाके में स्थित एक साड़ी गोदाम गुरुवार को अहले सुबह एक कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। इस आग में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से झुलसकर ज़ख़्मी हो गए हैं। जिस गोदाम में आग लगी है वो एक साड़ी स्टोर का गोदाम था और आग के वक़्त अंदर कई कर्मचारी सो रहे थे। आग इतना भीषण था की उन्हें उठने तक का मौका नहीं मिला।

पुणे पोलीस उपअधीक्षक डॉ. सई भोरे-पाटील के मुताबिक, आग लगने की खबर सुबह 4 बजे मिली थी, जिसके बाद मौके पर दमकल की चार गाड़ियों को भेजा गया था। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी जो लोग अंदर सो रहे थे वो आग की लपट और धुएं की वजह से बाहर नहीं निकल पाए। तीन लाशें बुरी तरह जली हुई हालत में बिस्तर में ही मिला है।

झुलसे हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त सभी कर्मचारी गोदाम के ऊपर के कमरे में सो रहे थे। कपड़े की वजह से आग तेजी से फैली और थोड़ी ही देर में इसने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

फिल्म ‘स्त्री 2’ में फिर साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, शूटिंग अगले साल हो सकती है शुरू

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने भारतीय हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से एक अलग ही मुकाम तैयार किया है, प्रखर प्रतिभा के धनि इस अभिनेता की फिल्मों का इंतज़ार आज के दौर में इनके फैंस को बेसब्री से रहता है,

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने भारतीय हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से एक अलग ही मुकाम तैयार किया है, प्रखर प्रतिभा के धनि इस अभिनेता की फिल्मों का इंतज़ार आज के दौर में इनके फैंस को बेसब्री से रहता है, पिछले साल इनकी फिल्म आई थी ‘स्त्री’, इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था, इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर श्रद्धा कपूर नज़र आयीं थीं.

आपको बता दें कि अब चर्चा है कि फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है जो अगले साल फ्लोर पर जा सकता है. अभी फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. बता दें कि लीडिंग डेली के सोर्स के अनुसार फिल्म अभी स्क्रिप्ट फेज में चल रही है, स्त्री फिल्म का निर्देशन अमर कोशिक ने किया था.

सोर्स ने न्यूज़ एजेंसी को बताया है कि ‘स्त्री 2 को लेकर कई आइडिया पर काम हो रहा है. सीक्वल को लेकर लोगों की उम्मीदें काफी है. इसलिए फिल्म को पहले से और ज्यादा बेहतर बनाना है. इसे बनाने में कोई जल्दबाजी नहीं की जा रही है.  पुरानी कास्ट को सीक्वल में लिया जाएगा.’

अगर अब इस रिपोर्ट्स के अनुसार होता है तो इस फिल्म के चाहने वालों के लिए ये खबर एक खुश करने देने वाली खबर की तरह है.

Continue Reading

Bitnami