Connect with us

Bollywood/Fashion

अब मदर टरेसा के जिंदगी पर बनेगी फिल्म ,पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

भारतीय हिंदी सिनेमा में अब भारत रत्न मदर टरेसा पर आधिकारिक बायोपिक बनाने की घोषणा की गयी है. आपको अवगत करा दें कि निर्माता प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन मिलकर इस बनने वाली बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे. इस आने वाली बायोपिक का नाम ‘मदर टरेसा:द संत’ दिया गया है.

Published

on

भारतीय हिंदी सिनेमा में अब भारत रत्न मदर टरेसा पर आधिकारिक बायोपिक बनाने की घोषणा की गयी है. आपको अवगत करा दें कि निर्माता प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन मिलकर इस बनने वाली बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे. इस आने वाली बायोपिक का नाम ‘मदर टरेसा:द संत’ दिया गया है.

इस फिल्म के बारे में आपको और जानकारी देते हुए बता दें कि इसे सीमा उपाध्याय ने लिखा है और वही इस आने वाली बायोपिक का निर्देशन भी करने जा रहीं हैं. इस बारे में बात करते हुए सीमा उपाध्याय ने कहा है कि ‘हम कोलकता की मिशनरी में भी गये थे, वहां जाकर काफी अच्छा महसूस हुआ, वहां हमने इस समय की मिशनरी की सर्वोच्च जनरल से भी मुलाक़ात की, उन्होंने हमारी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाए और मार्गदर्शन भी दिया.’

इस आने वाली बायोपिक की प्रोड्यूसर ने कहा कि ‘मदर टरेसा बायोपिक को लेकर हम काफी खुश हैं, हमारी तरफ से ये मदर टरेसा जैसी ग्लोबल शख्सियत को एक नमन की तरह होगा, हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि हम एक प्रेरणादायी अच्छी फिल्म बना सके, क्यूंकि मदर टरेसा पूरे विश्व के लिए एक प्रेरणा की तरह ही हैं.’

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी.

Continue Reading
Advertisement

Bollywood/Fashion

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला रिएक्शन, अमिताभ बच्चन ने भी दी बड़ी नसीहत

अब सदी के महानायक द्वारा किया गया यह अप्रत्यक्ष तौर ट्वीट उन्हें दी गई नसीहत के तौर पर माना जा रहा हैl सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ काम कर चुके हैंl

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित ट्वीट के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय की हर तरफ जमकर किरकिरी हो रही है। उनके साथियों ने भी उनके इस हरकत को शर्मनाक बताया है। हालांकि, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट पर माफी मांग ली। ऐश्वर्या राय पर दिए गए असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है। लेकिन अब तक उस शख्स का रिएक्शन नहीं आया था जिसको लेकर विवेक ने ये ट्वीट किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन इन सबसे दूर अपनी बेटी आराध्य के साथ कांस में थी और कल मुंबई लौट भी आईं हैं। जब उनसे विवेक के इस हरकत के बारे में पुछा गया तो उनका कोई जवाब नहीं आया। लेकिन उनके ससुर यानी के बिग बी अमिताभ बच्चन ने विवेक के लिए कुछ कहा है।

अमिताभ बच्चन ने विवेक ओबेरॉय तो सीधे तौर पर संबोधित नहीं किया है लेकिन उन्होंने एक ट्वीट साझा कर उसी मामले पर अपना दृष्टिकोण अप्रत्यक्ष तौर पर रखा है। उन्होंने ट्वीट किया है – ’Social मीडिया पर सोच समझ कर ज़िक्र करो , ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से ग़ैर मुनासिब ना हो !! ~ ab rj’

T 3170 – Correction :
Social मीडिया पर सोच समझ कर ज़िक्र करो , ए दोस्त
कहीं सामाजिक ऐतबार से ग़ैर मुनासिब ना हो !! ~ ab rj 🤨

Translate Tweet

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 20, 2019

अब सदी के महानायक द्वारा किया गया यह अप्रत्यक्ष तौर ट्वीट उन्हें दी गई नसीहत के तौर पर माना जा रहा हैl सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ काम कर चुके हैंl विवेक ओबेरॉय न उनके ट्वीट के लिए क्षमा मांग ली है और उनके विवादित ट्वीट को भी डिलीट कर दिया हैl

विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया था। जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का कोलाज था। ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। विवेक के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर ‘रिजल्ट्स’ लिखा था। हालांकि विवेक के अलावा ये मीम किसी और को फनी नहीं लगा।

Continue Reading

Bollywood/Fashion

इस बुरी लत के चलते घरवालों से डांट सुनती हैं बॉलीवुड हॉट बाला रिया सेन

रिया ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और इस वीडियो के बाद उन्हें जबरदस्त सुर्खियां मिली थीं.

Published

on

रिया ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और इस वीडियो के बाद उन्हें जबरदस्त सुर्खियां मिली थीं.

रेडिफ के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और अपनी इंस्टाग्राम एडिक्शन के बारे में बात की. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं अपने पहले किए गए काम को देखती हूं तो मुझे हमेशा एहसास होता है कि मैं इससे बेहतर कर सकती थी.

रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे खुद कहती हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत है. जब उनसे पूछा गया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल्स के साथ कैसे डील करती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं. मेरी मां, मेरे पिता, बहन और पति तक मुझ पर चिल्ला चुके हैं क्योंकि मैं फोन से हटती ही नहीं हूं.

मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम काफी कूल है क्योंकि आप लोगों की तस्वीरें देख सकते हो और पता लगा सकते हो कि कौन अपनी लाइफ में क्या कर रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि इसके अलावा आप लेटेस्ट ट्रेंड्स और लेटेस्ट फैशन का पता लगा सकते हो. अपने फैंस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते है. आप ये भी देख सकते हैं कि आपके लिए क्या काम कर रहा है और क्या नहीं.

खास बात ये है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर आप अपने आपका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म के द्वारा आप अपनी पर्सनैलिटी के हिस्सों को शेयर कर सकते हो.

मैं कह सकती हूं कि मैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हूं, वैसा ही काफी हद तक रियल लाइफ में भी हूं.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

जन्मदिन विशेष : पोर्न फिल्मो में काम, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की ‘लैला’ बनी सनी लियोनी

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है.

Published

on

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में आने के बाद इस अदाकारा की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में में ले लिया और देखते हे देखते वे बोल्ल्य्वूम में एक जाना-मना नाम बन गई. एडल्ट स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर सनी लियोनी का काफी दिलचस्प रहा है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनसे जुड़े कुछ ख़ास बातें…

यह बेहद कम लोग ही जानते है कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की निवासी है. सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और 59 एडल्ट गानों को अपने पति डेनियल वेबर के साथ डायरेक्ट भी किया है. वे कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़ी हुई है, जो कि कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं. जबकि उन्हें जानवरों से भी बेहद प्यार है. 

इस बात से भी कम लोग हे वाकिफ है कि एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने जर्मन बेकरी ‘जिफी लूब’ में काम किया था और सनी का सपना था कि वह नर्स बने और इसके लिए उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी, लेकिन मंजिल उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेल लाई और 19 साल की उम्र में ही उन्होंने इस गंदी दुनिया का दामन थम लिया था.

उन्हें लेकर कहा जाता है कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी ने यह शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी. लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई भी फिल्म वह तब तक साइन नहीं करती है जब तक कि उनके पति डेनियल उस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ नहीं लेते. 

Continue Reading

Bitnami