Connect with us

Bollywood Crime

गलत अबॉर्शन की वजह से मॉडल की मौत! कब्रिस्तान के पास मिली थी लाश

नीम हाकिम खतरे जान का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी शिकार एक मशहूर मॉडल हो गई। मॉडल की लाश एक कब्रिस्तान में लावारिस हालत में मिली थी। अब पुलिस ने मॉडल रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है।

Published

on

नीम हाकिम खतरे जान का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी शिकार एक मशहूर मॉडल हो गई। मॉडल की लाश एक कब्रिस्तान में लावारिस हालत में मिली थी। अब पुलिस ने मॉडल रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है।

मामला पाकिस्तान के करांची शहर का है, जहाँ मशहूर मॉडल रुबाब शरीफ की मौत फर्जी डॉक्टर द्वारा गर्भपात (अबॉर्शन) कराने के कारण हो गई थी।। जिसके बाद डॉक्टर, उसके एक असिस्टेंट और रुबाब शफीक के दोस्त उमर ने शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

मॉडल रुबाब शफीक का शव बीती 22 फरवरी, 2019 को कराची के मोच गोथ कब्रिस्तान के पास मिला था। जिसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया। पुलिस ने शव को कराची के एक अस्पताल भिजवाया, जहां रुबाब के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जब पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि रुबाब आखिरी बार अपने दोस्त उमर के साथ देखी गई थी। पोस्टमॉर्टेम में ये भी खुलासा हुआ था की मॉडल का अबॉर्शन कराया गया था।

मॉडल का बॉयफ्रेंड उमर फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि उमर, रुबाब शफीक को गर्भपात कराने के लिए कराची के ही एक फर्जी डॉक्टर के पास लेकर गया था। लेकिन गर्भपात की प्रक्रिया के दौरान ही कुछ मेडिकल दिक्कतों के चलते रुबाब की मौत हो गई। इससे डॉक्टर और उमर घबरा गए और इसी घबराहट में उन्होंने रुबाब के शव को कार में रखा और कब्रिस्तान के नजदीक फेंककर फरार हो गए।

आरोपी फर्जी डॉक्टर और उसके असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उमर अभी भी फरार है। रुबाब के परिजनों ने रुबाब की मौत को हत्या करार दिया है और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

Bollywood Crime

करण ओबेरॉय को नहीं मिली ज़मानत, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

रविवार को रेप और ब्लैकमेल के आरोपों में गिरफ्तार किए गए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को अदलात ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Published

on

रविवार को रेप और ब्लैकमेल के आरोपों में गिरफ्तार किए गए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को अदलात ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण के वकीलों ने इस मामले को झूठा बताकर अदालत से राहत की गुहार लगाईं थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी एक न सुनी और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण को अब आज की रात मुंबई के आर्थर रोड जेल में गुज़ारना होगा और कल उनके वकील ज़मानत के लिए अर्ज़ी लगाएंगे।

वहीं करण के सपोर्ट में उनके सभी दोस्त आज अदालत में पहुंचे थे। एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ये तक भी आरोप लगाया कि करण को फंसाया जा रहा है। जिस महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया उसके खिलाफ करण ने पहले ही मामला दर्ज कराया था। अब वो जान बूझकर करण से बदला लेने के लिए ये सब कर रही है। कुछ लोग अपने महिला होने का फायदा उठाना चाहती हैं और पैसों के लिए इस तरह से झूठे मुक़दमे दर्ज करा रहीं हैं।

ऐक्ट्रेस पूजा बेदी ने कहा, ‘हम सभी करण को जानते हैं और इस बात की जमानत दे सकते हैं कि वह बेहद शरीफ आदमी हैं। उन पर लगाए गए आरोप काफी गंभीर हैं। अभी तक जो सार्वजनिक तौर पर सामने आया है उसके मुताबिक, यह लड़की करण से साल 2016 के अंत में एक डेटिंग ऐप के जरिए मिली थी। यह घटना संभवतः 2017 की है और तब इसकी कोई खबर सामने नहीं आई थी। अक्टूबर 2018 में करण ने इस महिला के खिलाफ शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि 2018 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह और करण रिलेशनशिप में थे और उन्होंने करण को कई सामानों के साथ ही गिफ्ट्स भी दिए थे। साल 2019 में उन्होंने करण के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उन्होंने कथित तौर पर जनवरी 2017 की घटी घटना की शिकायता समय भी ऐसा चुना जबकि अदालतों की छुट्टियां हो जाती हैं। 2018 में दिए गए इंटरव्यू में उनके बयान 2019 में दर्ज कराई गई उनकी एफआईआर से बिल्कुल भी मेल नहीं खाते हैं।

एक्टर करण के खिलाफ एक फैशन डिजाइनर ने रेप के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘स्वाभिमान’ और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से पॉपुलर होने वाले एक्टर करण सिंह ओबेरॉय को एक महिला से शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है ।

Continue Reading

Bollywood Crime

बलात्कार के आरोप में फंसे टीवी के सितारे, करियर ऐसे हुआ खत्म

Published

on

टीवी की दुनिया से अक्सर चौंकाने वाली खबरें आती रहती है। लेकिन इस बार खबर रेप केस से जुडी है। एक टीवी एक्टर ने बलात्कार किया है औऱ पुलिस ने एकत्र को अरेस्ट किया है। ये एक्टर हैं करण ओबेरॉय। अभिनेता करण ओबेरॉय को हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, करण ने शादी का झांसा देकर महिला से रेप किया था। ये महिला एस्ट्रोलजर बताई जा रही है। कहा गया है कि करण ने महिला को झांसा देकर रेप किया औऱ फिर कहा कि अगर वो उसने पैसे नहीं दिए तो वो वीडियो लीक कर देंगे। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है। ये पहला मौक़ा नहीं है जब किसी अभिनेता को रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है इससे पहले कई स्टार्स हैं जो रेप के चलते जेल गए हैं।

शाइनी आहूजा-
गैंगस्टर, लाइफ इन ए मेट्रो और भूल भुलैया जैसी कई हिट फ़िल्में कर चुके एक्टर शाइनी आहूजा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर हिंदी सिनेमा में ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन उनकी एक गलती से उनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफ़ान आया जिससे सब कुछ तबाह हो गया। साल 2009 में शाइनी पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया। जिसके चलते उन्हें सात साल की सजा भुगतनी पड़ी। हालांकि बाद में वो जेल से बाहर आ गए लेकिन उनका करियर खत्म हो गया।

आदित्य पांचोली-
एक्टर आदित्य पांचोली भी खूब चर्चा में रहते हैं। आदित्य की लाइफ में भी खूब विवाद रहे हैं। आदित्य पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बेदी की नौकरानी ने ये आरोप लगाए थे। पूजा के घर में काम करने वाली 15 साल की लड़की ने आदित्य पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद पूजा ने आदित्य से ब्रेकअप कर लिया था।

अमन वर्मा-
टीवी एक्टर अमन वर्मा भी रेप के इल्जाम में जेल जा चुके हैं। अमन टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर रहे हैं और उन्होंने कई शोज के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक टीवी चैनल पर इसको लेकर शो भी चलाया गया था। 46 साल के हो गए अमन का करियर 2005 में उस समय दांव पर लग गया, जब वो कास्ट‍िंग काउच के आरोप में फंसे थे। कहा गया था कि उन्होंने काम देने के बदले यौन संबंध बनाने की बात कही थी।

पियूष सहदेव-
टीवी एक्टर पिय़ूष सहदेव का नाम भी इसमें शामिल है। पिछले साल ही पियूष तब चर्चा में आए थे जब उन पर रेप का आरोप लगा था। पीयूष पर एक मॉडल के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। बाद में पियूष को जेल हो गई थी। हालांकि ये भी ये कहा गया कि मॉडल और पियूष के बीच जो हुआ वो सहमति से हुआ था। इसी वजह से उन्हें बेल मिल गई थी।

आलोकनाथ-
बीते साल ही हर तरफ मीटू कैंपेन छाया हुआ था। इस कैंपेन में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ का ही रहा था। आलोकनाथ पर मशहूर प्रोड्यूसर राइटल विंता नंदा ने रेप के आरोप लगाए थे। इसके बाद बीते दिनों तक इसकी चर्चा हो रही थी। काफी सालों पहले आलोकनाथ ने रेप किया था।

इंदर कुमार-
इंदर कुमार, जिन्हें कभी प्यार ना हो जाए, वांटेड और मां तुझे सलाम जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्हें भी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 23 साल की महिला ने इंद्र कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया और उन पर मामला दर्ज भी किया गया था। हालांकि इंदर कुमार का साल July 2017 में निधन हो गया था।

Continue Reading

Bollywood Crime

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

बिगबॉस फेम एजाज खान ने मुंबई में एक फैशन शो के दौरान मॉडल से अश्लील हरकत के आरोप पर सफाई दी है. इसके साथ ही

Published

on

बिगबॉस फेम एजाज खान ने मुंबई में एक फैशन शो के दौरान मॉडल से अश्लील हरकत के आरोप पर सफाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है.

दरअसल विवादों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान पर नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान हंगामा किया करने और शो के आॉर्गेनाइजर की पिटाई के साथ ही एक महिला मॉडल से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद आज उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने कोई मारपीट नहीं की, बल्कि मैं वहां बीच बचाव करने पहुंचा था. 

उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे आयोजन स्थल पर हंगामें के दौरान बीच बचाव करते नज़र आ रहे हैं. वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए एजाज खान का कहना था कि जब घटना हुई तो वे बाहर बैठे थे. लोगों की आवाजें सुनकर वे अन्दर पहुंचे जहां एक मॉडल की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे.

मैंने वहां बीच बचाव करते हुए मामले को सुलझाने की कोशिश की. इसके साथ ही उन्होंने फैशन शो के आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस मॉडल को ना तो ठीक से खाना दिया गया था और ना ही उनके लिए किसी तरह की व्यस्था थी. जिसके चलते वे काफी गुस्से में थे.

हालाकिं कहा गया था कि नवी मुंबई में एक फैशन शो के दौरान एजाज खान ने ना सिर्फ हंगामा करते हुए आयोजकों के साथ मारपीट थी बल्कि एक महिला मॉडल के साथ उन्होंने अश्लील हरकत भी की थी.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है एजाज खान का विवादों से पुराना नाता है. साल 2018 के दौरान एजाज खान को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके चलते उन्हें 40 दिन जेल में बिताने पड़े थे. जबकि साल 2016 के दौरान एक यरस्टाईलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

टीवी सीरियल से अभिनय की शुरुआत करने वाले एजाज खान ‘क्या होगा निम्मो का’ में नज़र आ चुके हैं. इसके साथ ही वे रक्त चरित्र और अल्लाह के बन्दे जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं.

Continue Reading

Bitnami