Connect with us

Bollywood/Fashion

‘कलंक’ का टीजर देखकर मन में दिलचस्प कहानी को लेकर उठते हैं ये सवाल

सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर दर्शकों के सामने जारी हो गया है.फ़िल्म का टीजर दर्शकों को खासा पसंद आया. फ़िल्म कलंक के टीजर में लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर के साथ ही अद्भुत सेट्स और एक से बढ़कर एक लोकेशन देखने को मिली है.17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फ़िल्म कलंक का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है.

Published

on

सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर दर्शकों के सामने जारी हो गया है.फ़िल्म का टीजर दर्शकों को खासा पसंद आया. फ़िल्म कलंक के टीजर में लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर के साथ ही अद्भुत सेट्स और एक से बढ़कर एक लोकेशन देखने को मिली है.

17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फ़िल्म कलंक का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है.टीजर में फिल्म की कहानी को लेकर कई संकेत मिले हैं जो कि फिल्म में और दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं.नजर डालिए टीजर के कुछ बेहद खास पलों पर जो कर रहे हैं फिल्म की स्टोरी की और इशारा…

1. आदित्य और आलिया को मंडप में बैठे दिखाया गया है लेकिन दोनों ही इस शादी से खुश नजर नहीं आता.वहीं, दूसरी तरफ आलिया और वरुण की लव स्टोरी भी दिखाई जाती है और तो और आलिया का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं-जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में.

इससे इशारा होता है कि आलिया फिल्म में किसी बदले की फ़िराक में हैं जिसकी वजह से वह आदित्य से शादी का कदम उठा लेती हैं.इसके अलावा उन्हें एक सीन में चिता के सामने बैठे भी दिखाया गया है और उनके एक्सप्रेशन देखने से लग रहा है कि उनके अंदर प्रतिशोध की ज्वाला भड़क रही है.

2.टीजर में वरुण को निर्भीक योद्धा की तरह दिखाया गया है जो कि बुलफाइटिंग जैसे खेल में बुल को भी कंट्रोल कर लेता है.

इसके अलावा रावण दहन के दौरान आलिया और वरुण को मिलते हुए दिखाया गया है जिसको देखकर ऐसा लगता है कि वरुण जिनका नाम फिल्म में ज़फर है वो जरुर युवक का किरदार निभा रहे हैं और शायद हिन्दू लड़की का क्योंकि उनका नाम रूप है और यह कहानी सामाजिक बंधनों को तोड़ने वाली प्रेम कहानी भी साबित हो सकती है.

अरिजीत सिंह की आवाज़ में टीजर में चल रहा गाना कलंक नहीं इश्क है काजल पिया भी प्रेम कहानी की ओर इशारा कर रहा है.इसके अलावा उन्हें एक सीन में चिता के सामने बैठे भी दिखाया गया है और उनके एक्सप्रेशन देखने से लग रहा है कि उनके अंदर प्रतिशोध की ज्वाला भड़क रही है.

3. टीजर में संजय और माधुरी के किरदारों को देखकर लग रहा है कि वह एक-दूसरे के खिलाफ हैं.सोनाक्षी के अंदर अलग ही जद्दोजहद चल रही है और वो भी रिश्तों के ताने-बाने में उलझकर रह गई हैं.

Bollywood/Fashion

इस बुरी लत के चलते घरवालों से डांट सुनती हैं बॉलीवुड हॉट बाला रिया सेन

रिया ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और इस वीडियो के बाद उन्हें जबरदस्त सुर्खियां मिली थीं.

Published

on

रिया ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी और इस वीडियो के बाद उन्हें जबरदस्त सुर्खियां मिली थीं.

रेडिफ के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर और अपनी इंस्टाग्राम एडिक्शन के बारे में बात की. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं अपने पहले किए गए काम को देखती हूं तो मुझे हमेशा एहसास होता है कि मैं इससे बेहतर कर सकती थी.

रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे खुद कहती हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम की लत है. जब उनसे पूछा गया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल्स के साथ कैसे डील करती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं. मेरी मां, मेरे पिता, बहन और पति तक मुझ पर चिल्ला चुके हैं क्योंकि मैं फोन से हटती ही नहीं हूं.

मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम काफी कूल है क्योंकि आप लोगों की तस्वीरें देख सकते हो और पता लगा सकते हो कि कौन अपनी लाइफ में क्या कर रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि इसके अलावा आप लेटेस्ट ट्रेंड्स और लेटेस्ट फैशन का पता लगा सकते हो. अपने फैंस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते है. आप ये भी देख सकते हैं कि आपके लिए क्या काम कर रहा है और क्या नहीं.

खास बात ये है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर आप अपने आपका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं. फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म के द्वारा आप अपनी पर्सनैलिटी के हिस्सों को शेयर कर सकते हो.

मैं कह सकती हूं कि मैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हूं, वैसा ही काफी हद तक रियल लाइफ में भी हूं.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

जन्मदिन विशेष : पोर्न फिल्मो में काम, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की ‘लैला’ बनी सनी लियोनी

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है.

Published

on

फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी आज 13 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में आने के बाद इस अदाकारा की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में में ले लिया और देखते हे देखते वे बोल्ल्य्वूम में एक जाना-मना नाम बन गई. एडल्ट स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर सनी लियोनी का काफी दिलचस्प रहा है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनसे जुड़े कुछ ख़ास बातें…

यह बेहद कम लोग ही जानते है कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की निवासी है. सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और 59 एडल्ट गानों को अपने पति डेनियल वेबर के साथ डायरेक्ट भी किया है. वे कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़ी हुई है, जो कि कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं. जबकि उन्हें जानवरों से भी बेहद प्यार है. 

इस बात से भी कम लोग हे वाकिफ है कि एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने जर्मन बेकरी ‘जिफी लूब’ में काम किया था और सनी का सपना था कि वह नर्स बने और इसके लिए उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी, लेकिन मंजिल उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेल लाई और 19 साल की उम्र में ही उन्होंने इस गंदी दुनिया का दामन थम लिया था.

उन्हें लेकर कहा जाता है कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी ने यह शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी. लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि बॉलीवुड में कोई भी फिल्म वह तब तक साइन नहीं करती है जब तक कि उनके पति डेनियल उस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़ नहीं लेते. 

Continue Reading

Bollywood/Fashion

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर कुछ इस अंदाज में दोस्तों के संग मना रही छुट्टियां

टरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

Published

on

इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. वह आए अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को बेसब्री उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है.

इस टीवी अभिनेत्री ने अपनी हालिया तस्वीरों के जरिये अपने चाहने वालों में चंद तस्वीरों को शेयर किया है. इस तस्वीरों में शमा अपने दोस्तों के साथ फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं.

कई शॉर्ट फिल्मों में हॉट सीन देने वाली टीवी अभिनेत्री शमा अपने फैंस को खुश करने के लिए पहले भी हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है’

शमा की हालिया तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में शमा बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं.

बता दें शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मनाती नजर आईं.

इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शमा टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था.

सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था. इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

Continue Reading

Bitnami