Connect with us

Bollywood Crime

पहले सेक्स स्कैंडल का वीडियो आया अब नहर मे मिली है मॉडल की लाश, शव से बंधा हुआ था भारी पत्थर

Published

on

छत्तीसगढ़: राजधानी से दूर धमतरी इलाके में एक नहर से मॉडल के लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। ये वही मॉडल है जिसके साथ एक बड़े अफसर का सेक्स स्कैंडल भी सामने आया था। शव की हाथ पर बने टैटू से शिनाख्त हो गई है और इस बात की पुष्टि हो गई है की शव मॉडल आंचल यादव का ही है। आंचल के बारे में कहा जा रहा है की ग्लैमरस लाइफ जीने की आदी इस मॉडल ने अपने कई दुश्मन बना लिए थे। वो शहर के कई बड़े नेता और हाई प्रोफाइल लोगों से संपर्क थी। इतना ही नहीं उसके पास कई नेताओं और अधिकारियों के साथ सेक्स स्कैंडल के वीडियो भी थे। पहले भी आंचल एक अश्लील वीडियो के जरिए एक रेंजर को ब्लैकमेल करने के आरोप में वह जेल भी जा चुकी थी।

इतना ही नहीं आंचल एक निजी कंपनी के लिए मॉडलिंग के साथ बीमा एजेंट का काम भी करती थी।शहर की पेज थ्री सर्किट की बड़ी पार्टियों और क्लबों में वह अक्सर नजर आती थी। ग्लैमरस लाइफ के साथ ही उसे लग्जरी कारों की भी शौक था। 32 वर्षीया मृतका आंचल यादव धमतरी जिले के विवेकानंद कॉलोनी में रहती थी।

शव के शरीर पर चोट के कई निशान हैं और शव रस्सी से बंधा हुआ था। पुलिस लाश मिलने के बाद से ही तमाम बिंदुओं से तफ्तीश कर रही है। शक है की इस मॉडल के क़त्ल के पीछे कुछ बड़े लोग शामिल हो सकते हैं।

मामले की तफ्तीश कर रही दुर्ग पुलिस के इंस्पेक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि मृतका आंचल धमतरी में विवेकानंद कालोनी में रहती थी। देर-शाम को उसके भाई से संपर्क होने के बाद लाश उसके सुपुर्द कर दी गई। युवती की हत्या हुई है, क्योंकि उसके हाथ-पैर और गला एक डोर से बंधा मिला है। साथ ही पेट में चाकू के वार के निशान भी मिले हैं।

वहीं  मॉडल की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि, आंचल सोमवार को रायपुर से रात करीब 9 बजे अपनी कार धमतरी पहुंची थी। वहां पहुंचते ही उसके फोन पर एक कॉल आया। उसकी मां ने रात में जाने से रोका पर वो नहीं मानी और थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकल गई। मां ने एक बाइक सवार के साथ उसे जाते देखा था। इसके बाद वो लौटकर नहीं आई।

पुलिस का कहना है कि घर से जाने के कुछ ही देर के बाद उसकी हत्या करके शव नहर में फेंक दिया गया। मृतका का मोबाइल अभी नहीं मिला है। बाएं हाथ पर पंखुड़ी का टैटू बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने जब उसकी यह फोटो वाट्सएप के जरिए सोशल मीडिया में डाली, तो उसकी शिनाख्त आंचल यादव के रुप में हुई। फिर उसका फेसबुक एकाउंट खंगालकर हाथ में बने पंखुड़ी का टैटू से मिलान किया गया।

साल 2014 में आंचल तब चर्चा में आई थी जब सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग और सेक्स स्कैंडल की शिकायत की गई थी। वन विभाग में पदस्थ बार नवापारा के एक रेंजर उदय ठाकुर की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने युवती को गिरफ्तार किया था। आंचल पर रेंजर को वीड़ियो क्लिप सहित कई बातों को लेकर ब्लैकमेल करना और 5 करोड़ रुपए मांगने का आरोप था ।

गिरफ्तारी के बाद आंचल ने कहा था कि रेंजर उदय सिंह उससे दो साल से शारीरिक संबंध बनाते रहे हैं। उन्होंने शादी का वादा किया था। जब सिंह बार नवापारा रेंज में चले गए, तब भी मुलाकात चलती रही। वह बार नवापारा के रेस्ट हाउस में मिला करते थे। वे शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करते रहे। वह पहले पुलिस के समक्ष आने वाली थी, लेकिन रेंजर ने शादी का वादा किया तो वह नहीं आई। बहरहाल अब आंचल की मौत के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Bollywood Crime

कामसूत्र एक्ट्रेस सायरा खान की मौत, मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को भेजा था वॉयस मैसेज

फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है।

Published

on

फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है। ‘कामसूत्र 3D’में सायरा ने चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी। अब यह बात सामने आ रही है कि मौत से 48 घंटे पहले एक्ट्रेस ने ‘कामसूत्र 3D’ के डायरेक्टर रुपेश पॉल को वॉयस मैसेज भेजा था।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सायरा वेब सीरीज में काम करने की प्लान‍िंग कर रही थी। लेकिन सीरीज के ल‍िए प्रोड्यूसर नहीं मिल पाने की वजह से मामला रुका हुआ था। इसी के बारे में सायरा ने अपनी फ‍िल्म के डायरेक्टर को वॉयस मैसेज द‍िया था। इस बारे में जब रुपेश पॉल से बातचीत की गई तो उनका कहना है कि हां ये सच है सायरा वेबसीरीज में लीड रोल करना चाहती थी। मैंने उसे यह साफ बता द‍िया था कि हमारे पास उसके अपोज‍िट कास्ट करने के लिए कोई बड़ा मेल स्टार नहीं है।

रुपेश पॉल ने बताया, इसके बाद सायरा ने कहा था कि उसका एक दोस्त वेब सीरीज प्रोड्यूस करने के लिए तैयार है। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में सोच ही रहा था कि तभी मुझे इस शॉकिंग न्यूज के बारे में पता चला। इस खबर से मैं सदमें में हूं। सायरा की प्लान‍िंग कोई और ही थी, ईश्वर को कोई और ही मंजूर था।

सायरा ने ‘कामसूत्र 3D’ में फिल्म में चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी। इस फ‍िल्म पर जमकर विवाद भी हुआ था। सायरा की मौत पर रुपेश पॉल ने दुख जताते हुए बताया, शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया। उन्होंने कहा कि सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था। वो एक मुस्लिम परिवार से थीं, जो बहुत ज्यादा रूढ़ीवाद परिवार था। इस वजह से सायरा को फिल्म में लेने में हमें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था।

Continue Reading

Bollywood Crime

नौकरानी ने एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया मामला, सैलरी ना देने और धमकाने के आरोप

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और खार थाने में उनके खिलाफ बार बार शिकायत।

Published

on

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो कारणों से खूब चर्चा में हैं। एक तो सड़क पर खुल्लम खुल्ला प्यार और  खार थाने में उनके खिलाफ बार बार  शिकायत। पहले एक बिज़नेसमैन ने किम पर उनके कार की चोरी का आरोप लगाया तो अब उनकी ही नौकरानी ने उन पर उसकी सैलरी ना देने मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम की नौकरानी रही नम्रता सोलंकी नाम की महिला ने अपने केस में यह आरोप लगाये हैं कि किम ने उन्हें सैलरी नहीं दी और धमकी देकर उसके खिलाफ पुलिस में गलत शिकायत दर्ज करायी है। उसका आरोप है कि, एक्ट्रेस ने उसे जान से मरने की धमकी तक दी है।

घर का काम करने वाली नम्रता का आरोप है कि उसे पिछले एक महीने से सैलरी नहीं मिली और जब उसने किम शर्मा से सैलरी मांगी तो किम भड़क गेन और उसे धमकाने लगीं।यहाँ तक की किम ने मारने तक की कोशिश की, जिसके बाद नम्रता खार पुलिस थाने पहुंचीं और फिर किम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस एक्ट्रेस किम शर्मा से पूछताछ करेगी।

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किम पर इस तरह का आरोप लगा हो। इससे पहले 2018 में भी उनकी घर काम करने वाली 31 साल की एस्थर खेस ने किम पर सैलरी न देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

ये घटना 21 मई कि है जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई। जिससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपडे पर उसका दाग आ गया। जिससे एक्ट्रेस बेहद नाराज़ हो गईं। गुस्से में किम ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कि और घर से निकल जाने के लिए भी कहा। यही नहीं किम ने उसकी सैलरी तक नहीं गई। जब कभी भी वो अपनी सैलरी के लिए उनके पास गई किम ने उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया ।

किम शर्मा के इन हरकतों से परेशान होकर काम करने वाली महिला ने 27 जून को उनके खिलाफ खार पुलिस में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीँ किम का आरोप है कि उन पर ये सब आरोप बेबुनियाद हैं।

Continue Reading

Bollywood Crime

एक्टर ईशान खट्टर को ‘नो पार्किंग जोन’ में बाइक पार्क करना पड़ा महंगा

Published

on

हमारी ट्रैफिक पुलिस अक्सर यह साबित करती नजर आती है कि हर नागरिक के लिए उनके नियम समान हैं, चाहे वह कोई सेलेब ही क्यों न हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं जान्हवी कपूर के साथ ‘धड़क’ में सभी के दिलों को धड़का चुके ईशान खट्टर की, जिन्हे हमारे ट्रैफिक पुलिस ने अनजाने में ही सही लेकिन नियमों का पालन नहीं करते हुए देखा और इस वजह से उन्हें पेनालिटी भरनी पड़ी.

आज सुबह ईशान को अपनी स्पोर्ट्स बाइक को नो पार्किंग एरिया में पार्क करने की कीमत चुकानी पड़ी. दरअसल, उस दौरान एक्टर बांद्रा के एक रेस्तरां में थे, जहां वह पोस्ट वर्कआउट खाने का आनंद ले रहे थे. अपना भोजन पूरा करने के बाद, जब वे कैफे से बाहर निकले, तो उन्होंने देखा कि ट्रैफिक पुलिस का ट्रक उनकी बाइक को टो कर रहा है.

View this post on Instagram

#ishankhattar snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जिसके बाद वह तेजी से ट्रक की ओर भागे और उनसे अपना वाहन छोड़ने का आग्रह किया. जिसके बाद पुलिस ने ईशान को उनकी बाइक वापस दी, लेकिन उनसे 500 रुपये का जुर्माना लेने के बाद. और फिर क्या ईशान ने फाइन का भुगतान किया, लेकिन वहां मौजूद पेप्स को देख वह बहुत खुश नहीं थे.

आपको बता दें की ईशान ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्हे नियमों को तोड़ने के लिए पकड़ा गया. बल्कि वरुण धवन, कुणाल खेमू, लवबर्ड्स हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा, सोनू सूद, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने भी कभी न कभी किसी नियमों को तोडा है.

Continue Reading

Bitnami