0

सुपरस्टार आमिर खान ने पिछले साल निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ #MeToo के आरोपों के बाद टी सीरीज की फिल्म ‘मोगुल’ को छोड़ दिया था, लेकिन आमिर ने हाल ही में अपने पहले के फैसले को बदलते हुए कहा था कि वह अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने के बाद ‘मोगुल’ की शुरुआत करेंगे. लेकिन पीपिंग मून को यह एक्सक्लूजिवली पता चला है कि ‘मोगुल’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद फ्लोर पर नहीं जा रही है क्योंकि आमिर इस फिल्म से पहले तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ अभिनय करेंगे. 

सूत्रों के अनुसार, आमिर और सैफ दोनों ही मौखिक रूप से ‘विक्रम वेधा’ की रीमेक में अभिनय करने के लिए राजी हैं और कुछ महीनों में वे फिल्म को साइन भी करेंगे. फिल्म में जहां आमिर विजय सेतुपति द्वारा निभाए जाने वाले मोस्ट वांटेड गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे वहीं सैफ, आर माधवन के पुलिस वाले के चरित्र में नजर आएंगे. पति-पत्नी की जोड़ी पुष्कर और गायत्री निर्देशित की इस तमिल फ्लिक के हिंदी वर्जन का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे. वह वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ इस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

सूत्रों ने कहा है कि इस हिंदी रीमेक को अधिक से अधिक ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए बड़े पैमाने पर विचार किया जाएगा. फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर  पर जाएगी. आमिर द्वारा ‘लाल सिंह चड्ढा’ और सैफ द्वारा ‘जवानी जानेमन’ के बाद इस प्रोजेक्ट से संबंधित अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की उम्मीद है. सूत्रों के मुताबिक मेकर्स इस प्रोजेक्ट को दो-तीन महीनों में पूरा करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म का रिवीजन भी जनवरी में लखनऊ और हैदराबाद में शुरू होने की संभावना है.

बताते चले कि ‘विक्रम वेधा’ को राजा विक्रमादित्य और बेताल के लोककथाओं पर आधारित कहा जाता है और आधुनिक समय के सेट-अप में अच्छे और बुरे के बीच यह एक खोजपूर्ण कहानी की कल्पना है. साल 2017 के तमिल वर्जन को बेहद सराहना मिली थी. जो कि साऊथ सिनेमा की एक बड़ी हिट साबित हुई थी. अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘दिल चाहता है’ (2001) के करीब 19 साल बाद आमिर और सैफ की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर क्या कमाल दिखाती है.

मुंबई: आदमखोर तेंदुए का हमला, लाइव वीडियो CCTV में हुआ कैद

Previous article

Exclusive: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप के साथ खत्म हुई एक और लव स्टोरी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.