0

मुंबई: काला हिरण शिकार के मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आज जोधपुर कोर्ट में पेशी है. लेकिन इस पेशी से पहले सलमान को सोशल मीडिया पर सोपू गैंग ने जान से मारने की धमकी मिली है.ऐसे में कोर्ट उन्हें आज पेशी से राहत दे सकता है. इस धमकी के साथ ही इस गैंग ने ग्रुप 007 के नाम से बने फेसबुक पेज पर एक वीडियो भी डाला है.

16 सितंबर को डाले गए इस फेसबुक पोस्ट में सोपू गैंग के गुर्गे गैरी शूटर ने सलमान की तस्वीर पर लाल क्रॉस का निशाना लगाया है. इसके साथ ही ये लिखा गया है कि भारतीय कानून सलमान को भले ही माफ कर दे लेकिन विश्नोई समाज ने उन्हें मौत की सजा सुनाई है.

इससे पहले सोपू गैंग के सरगना लॉरेंस विश्नोई ने डेढ़ साल पहले जोधपुर की अदालत में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. इस गैंग के अधिकतर सदस्य विश्नोई समाज से जुड़े हुए हैं और विश्नोई समाज हिरण को देवों की तरह मानता है. ये समाज लगातार सलमान की पेशी के दौरान विरोध प्रदर्शन करता रहा है.

गैंग की इस हरकत के बाद पुलिस हरकत में आई और लॉरेंस विश्नोई के गैंग को सलाखों के पीछे खदेड़ा. पहले की तरह इस बार भी पुलिस सलमान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने वाली है. हालांकि इस बार ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस धमकी की वजह से सलमान खान कोर्ट में पेश न हों.

4 जुलाई 2019 को हुई सुनवाई में सेशन कोर्ट जज चंद्र कुमार सोंगरा ने सलमान को आदेश दिया था कि अगर वो 27 सितंबर को कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो उनकी जमानत खारिज हो जाएगी. ध्यान देने वाली बात ये है कि सलमान खान को पिछले साल मई में जमानत मिली थी. उसके बाद से वो अभी तक दोबारा कोर्ट में हाजिर नहीं हुए हैं.

NASA को भी चांद पर नहीं मिला विक्रम लैंडर, अक्टूबर में फिर होगा खोजने का प्रयास 

Previous article

रिसोर्ट में मना रहे थे छुट्टी, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की रहस्यमय मौत, सूइसाइड या हत्या ?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.