Ileana D’Cruz ने अपने पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में खुलकर की बात , पहली बार अपने रिश्ते के बारे में की बात

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज पिछले साल मां बनी हैं। उन्होंने 1 अगस्त, 2023 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कोआ फिनिक्स डोलन रखा। बेबी डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस अब डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इस बारे में खुद इलियाना ने खुलासा किया है| उन्होंने ये भी बताया है कि जिंदगी के इस मोड़ पर उनके पार्टनर ने उन्हें किस तरह से सपोर्ट किया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने अपने पोस्टपार्टम डिप्रेशन का खुलासा किया। उन्होंने कहा- मां का गिल्ट में रहने जैसा टॉपिक बहुत रियल है। मुझे याद है मैं अपने कमरे में थी और रोने लगी। मेरे पार्टनर ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ तो मैंने उससे कहा कि मुझे पता है कि यह वाकई में बेवकूफी भरा लगता है लेकिन मेरा बेटा दूसरे कमरे में सो रहा है और मुझे उसकी याद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

इलियाना आगे कहती हैं, तो बच्चा होने के बाद आप इन गहरे इमोशन्स से गुजरते हैं। अभी भी इससे गुजर रही हूं| मैं शुक्रगुजार हूं कि माइक इतने अमेजिंग पार्टनर हैं। मुझे उसे चीजें समझाने की जरूरत नहीं है| वे मुझे ब्रेक दिलाते हैं और बच्चे की देखभाल करते हैं। इलियाना ने आगे ये भी बताया कि कैसे माइकल पहले दिन उनके साथ हैं और प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने इलियाना का काफी ख्याल रखा।

इलियाना ने आगे ये भी कहा कि जब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को रिवील किया तो लोगों ने जिस तरह से रिएक्ट किया वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया| इलियाना ने कहा- मेरे बारे में जो भी कहा जाएगा मैं उसे हैंडल कर सकती हूं लेकिन मैं इस चीज के साथ कंफर्टेबल नहीं हूं कि लोग मेरे पार्टनर और मेरी फैमिली के बारे में बेकार की बातें करें।