अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम चीयर करने पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ और आराध्या – फैंस बोले सब टेहक लग रहा है 

अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अलग होने जा रहे हैं। हाल में दोनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) एक-साथ नजर आए लेकिन उनके बीच पहले जैसी बात नहीं दिखी थी। फैंस उनके बीच की दूरियों को भांप गए। दोनों स्टार्स बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में पहुंचे थे, लेकिन अलग-अलग। यहीं से लोगों को लगने लगा कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू और बेटे के रिश्तों में कुछ तो गड़बड़ है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तलाक की बातें कर रहे हैं। अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अलग होने जा रहे हैं। दोनों के तलाक की खबरें वायरल हो गई हैं।

अब अफवाहों के बीच बीते दिन अभिषेक के साथ प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होकर ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में मनमुटाव की सभी खबरों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है। ऐश्वर्या के साथ आराध्या और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। तीनों को अभिषेक की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का समर्थन करते देखा गया।

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, उनकी बेटी आराध्या और अमिताभ बच्चन अपनी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। बता दें, बीते दिन प्रो कबड्डी लीग के एक मुकाबले में यू मुंबा और अभिषेक की जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच भिड़त हुई। इस मुकाबले में अभिषेक की टीम ने जीत हासिल की। मैच के दौरान ऐश्वर्या, अभिषेक ने अपनी टीम की एक-एक बढ़त का जश्न मनाया।

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘@SrBachchan, @juniorbachchan और #AishwaryaRaiBachchan सभी #जयपुरपिंकपैंथर्स को मुंबई लेग का पहला गेम जीतते हुए देखने के लिए उपस्थित थे!’ 2022 में भी, ऐश्वर्या को अपनी बेटी आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन की टीम का समर्थन करते देखा गया था। जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने 2022 का प्रो कबड्डी लीग का टाइटल अपने नाम किया था।