0

‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा शो में शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के साथ फ्लर्टिंग और आपसी खींचतान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच घर के बाहर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उनके इस रवैये से परेशान होने लगी हैं. हालांकि कुछ समय पहले ही आकांक्षा ने पारस की इस फ्लर्टिंग इमेज को गेम का हिस्सा बताकर इसका सपोर्ट किया था. 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए आकांक्षा ने पारस के लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने वाले मुद्दे पर जो कुछ कहा उससे लग रहा है कि वह अब इस बात से खुश नहीं हैं. वह पारस की फ्लर्टिंग से सरप्राइज हैं. आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में बताया कि पारस ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले उन्हें घर की जिम्मेदारी दी थी. आकांक्षा ने आगे कहा कि एक बार पारस हर आ जाए तो उनसे बात कर वह सभी कनफ्यूजन को दूर करेंगी. वह फिलहाल स्ट्रॉन्ग होकर शो के लिए पारस को सपोर्ट कर रही हैं. 

आकांक्षा ने आगे बताया कि यह सब देखकर उन्हें बुरा जरूर लगता है. लेकिन वह इस पर फिलहाल रिएक्ट नहीं करेंगी. आकांक्षा को पारस यह रवैया थोड़ा डिस्टर्ब करने वाला लग रहा है. पहले पारस की प्लेबॉय इमेज का सपोर्ट करने के बाद आकांक्षा का इसे थोड़ा डिस्टर्बिंग बताना यह दोनों बातें ही समझ में आना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा की घर के अंदर पारस की प्लेबॉय इमेज उनकी बाहरी जिंदगी पर क्या असर डालती है. 

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे करने जा रहे है इस मशहूर अभिनेत्री से शादी , जानिए कौन है मनीष की दुल्‍हनिया ?

Previous article

Bala trailer: ‘बाला’ की समस्या है उसके सर के बाल, किए कई जतन क्या खिलेगा पूरा चांद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.