साउथ कोरिया में हुआ इंडिया ! इंडिया …….. अनुष्का सेन को सियोल के मेयर ने आइकोनिक बेल समारोह के लिए किया इंवाइट

अनुष्का सेन ने टीवी शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके म्यूजिक वीडियोज भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है। महज़ 21 साल की उम्र में सोशल मीडिया उनके लगभग 39 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अनुष्का अपने फैंस के लिए जो सोशल मीडिया पर ऐसे दिलचस्प कंटेंट शेयर करती हैं उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं।

इन दिनों अनुष्का साउथ कोरिया में हैं और उन्होंने वहां से अपने फैंस के लिए एक अच्छी खबर साझा की है। साउथ कोरिया में एक ट्रेडिशनल सेरेमनी में बेल बजाने के लिए इंवाइट किया गया। इस इवेंट में सियोल के मेयर और कई कॉग्रेसमेन ने हिस्सा लिया और इसका साउथ कोरिया में सीधा प्रसारण किया गया, जिसे देखने के लिए कई लोग मौजूद रहे।

इस खास मौका का हिस्सा बनकर अनुष्का सेन खुश थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “पिछले 70 सालों से चल रहे शुभ बेल सेरेमनी में मुझे इंवाइट करने के लिए सियोल के मेयर को धन्यवाद! कांग्रेसमेन और मेयर के साथ बेल बजाने का मौका मिला, पूरे साउथ कोरिया में लाखों लोगों के साथ लाइव देखने का अवसर मिला! इस पल के लिए बेहद आभारी हूं! इस यादगार पल को हमेशा संजोकर रखूंगी जो अभी भी एक सपने जैसा लगता है। थैंक्यू सियोल।”

यह सेरेमनी साउथ कोरियन कल्चर और ट्रेडिशन का उत्सव थी और अनुष्का सेन को इसका हिस्सा बनने पर गर्व हुआ। इस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल साउथ कोरियन आउटफिट पहनी हुई थी और बेल बजाते समय वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

हाल ही में अनुष्का ने दुबई में संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन COP28 यूएई में उल्लेखनीय उपस्थिति दर्ज कराई है। अनुष्का जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एशिया’ के साथ साउथ कोरियन सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं, जहां वह भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी। उन्हें ‘कोरियाई पर्यटन के मानद ब्रांड एंबेसडर’ के रूप में भी अपॉइंट किया गया है। उनके फैन्स और फॉलोअर्स यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि वह आगे क्या करेंगी और उन्हें यकीन है कि वह ग्लोबल मंच पर भारत को गौरवान्वित करती रहेंगी।