0

Anushka Shetty Birthday : साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. आज साउथ का एक बड़ा नाम बन चुकीं अनुष्का एक वक्त पर योग सिखाकर पैसे कमाया करती थी. जानें उनसे जुड़ी ये खास बातें..

Anushka Shetty Birthday : साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और वो अपनी लीक से हटके फिल्मों के सिलेक्शन के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं. आज साउथ का एक बड़ा नाम बन चुकीं अनुष्का एक वक्त पर योग सिखाकर पैसे कमाया करती थी.

अनुष्का के फैंस को भी शायद ही ये बात पता न हो कि अनुष्का ने भरत ठाकुर से योग सीखा है और वो खुद भी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले प्रोफेशनल योग इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि एक दिन अनुष्का को योग सीखाते हुए डायरेक्टर ने देखा और उन्हें फिल्म ऑफर कर दी. इसी पल ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी.

अनुष्का शेट्टी एक वक्त पर भले ही योग सिखाकर घर चलाती हों, लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें साउथ के साथ-साथ नॉर्थ फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे विश्व में एक खास पहचान दिलाई है. इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का शेट्टी को उनके फैंस से सबसे ज्यादा प्यार मिला. उसी दौरान अनुष्का ने अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपए की गाड़ी तोहफे में दी थी. जिसे लेकर अनुष्का की काफी तारीफ भी हुई थी. इतनी महंगे तोहफे देने वाली अनुष्का खुद भी करोड़ों की मालकिन हैं. Net-worthier की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का 140 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

उनकी इस प्रोपर्टी में लग्जरी अपार्टमेंट (जो कि हैदराबाद के जुबानी हिल्स के छठवें फ्लोर पर हैं) भी शामिल है. एक फिल्म की फीस भी अनुष्का की कम नहीं हैं. 4 से 5 करोड़ रुपए अनुष्का एक फिल्म के लिए फीस लेती हैं. अनुष्का को कार और बाइकों का काफी क्रेज हैं. उनके पास कई अलग-अलग ब्रांड की गाड़िया हैं. जिनमें ऑडी A6 बीएमडब्लू 6 और टोयटा कोरोल्ला शामिल हैं.

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर रिलीज; क्या पता हम में है कहानी, या हैं कहानी में हम…

Previous article

मासूम बच्ची पर टूटा तेज रफ़्तार कार का कहर, जिंदगी-मौत के बीच कर रही है संघर्ष मासूम – देखें वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.