तो क्या शादी के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा नहीं रहे दोस्त ? एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, एक्ट्रेस अभी भी करती हैं फॉलो

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे से अलग जरूर हो चुके हैं, लेकिन अक्सर अपने बेटे अरहान के लिए दोनों अक्सर साथ आ जाते हैं. जब दोनों से ये पुछा गया कि क्या अलग होने के बाद आप दोनों के रिश्ते में कोई तल्खी नहीं आई, तो दोनों का जवाब था हम अच्छे दोस्त भी हैं. अभी हाल में अरबाज़ खान ने अपने तलाक़ के कई साल बाद शूरा खान से निकाह कर लिया है. उनके निकाह में बेटा अरहान भी शामिल हुआ था, लेकिन शादी के बाद अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते में एक बदलाव देखने को मिला है. अरबाज़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को फॉलो करना बंद कर दिया है, जबकि मलाइका आज भी अरबाज़ के फॉलोविंग लिस्ट में दिखाई दे रहीं हैं.

ये कब हुआ और कैसे हुआ ये तो साफ़ नहीं है लेकिन शादी के बाद अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते में एक लकीर ज़रूर खींच गई है. अरबाज़ खान ने पिछले साल 24 दिसंबर, 2023 को शूरा खान के साथ निकाह किया था. अपनी दूसरी शादी के कुछ दिनों के बाद ही अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलायका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज़ के फ्रेंड लिस्ट में अब मलाइका नहीं है. लेकिन, मलायका की फॉलोइंग लिस्ट में अब भी अरबाज का नाम दिखता है. उनके द्वारा मलायका को अनफॉलो करने का समय अभी भी पता नहीं है. अरबाज़ केवल 127 इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं. इस लिस्ट में उनके भाई सलमान खान और सोहेल खान और उनका बेटा अरहान खान शामिल हैं. साल 2017 में भी अरबाज ने तलाक के बाद मलायका को अनफॉलो कर दिया था, लेकिन 2017 में उन्हें वापस फॉलो कर लिया था.