0

बिग बॉस 13 के पहले ही टास्क को बीच में छोड़ने पर ट्रोल हुए असीम रियाज अब बिग बॉस के इस सीजन के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए हैं. हाल ही में बिग बॉस में हुए नॉमिनेशन टास्क में असीम का धैर्य और हौसला देखकर लोग उनको काफी पसदं कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं असीम रियाज-

असीम लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. लोग असीम को बिग बॉस 13 का मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर #AsimWinningHearts ट्रेंड कर रहा है.

ट्विटर पर असीम को लेकर तरह-तरह पोस्ट शेयर करके लोग उनके लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने असीम की तारीफ करते हुए लिखा, ‘असीम की स्माइल से पूरा घर रोशन हो जाता है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘असीम रियाज जैसा कोई नहीं है.’

जब बिग बॉस में अबु को लगा रुक सकती हैं सांसे, आंखों से निकले आंसू

किस टास्क के बाद मिला असीम को ऑडियंस का प्यार?

घर के सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. इनमें सिद्धार्थ डे, असीम रियाज, अबु मलिक और पारस छाबड़ा शामिल थे. टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था. एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, जबकि दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे.

टास्क में एक टीम के दोनों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था और घर की सभी लड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था. इस टास्क के दौरान असीम और अबु मलिक पर काफी टॉर्चर किया गया था. असीम दर्द से चिल्ला रहे थे, उनका चेहरा लाल हो गया था, उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अंत तक टास्क में डटे रहे. आखिर में लड़कों की सेहत को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस को टास्क रद्द करना पड़ा.

लखनऊ के झलकारीबाई अस्पताल में प्रसूता की मौत पर हंगामा, पैसे मांगने का आरोप, ह्यूमिडी फायर में कीड़े

Previous article

अशफाक उल्ला खां: 27 की उम्र में शहीद हुए थे, अंग्रेजों की आँख में धूल झोंककर ऐसे लूटा था खजाना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.