0

मुंबई: 77 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन के आने वाले प्रोजेक्ट्स को देखा जाए तो इस समय बॉक्स ऑफिस के गेम में उनके नाम पर लगभग 250 करोड़ रुपये लगे हुए हैं.बॉलीवुड के शहंशाह कहो, एंग्री यंग मैन या फिर सदी के महानायक, अमिताभ बच्चन के कई नाम हैं, जिनसे उन्हें देश और दुनियाभर में जाना जाता है.

साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अमिताभ बच्चन, पिछले 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. जहां उम्र के साथ कई एक्टर्स ब्रेक लेते और वापस फिल्मों में आते हैं वहीं शायद अमिताभ इकलौते ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जो अपने डेब्यू से आजतक लगातार काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनका नाम और फेम बॉलीवुड में आज भी बरकार है.

इस बात का सबसे बड़ा सबूत है उन्हें मिलते बड़ी-बड़ी और बढ़िया फिल्मों के ऑफर्स. 77 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन के आने वाले प्रोजेक्ट्स को देखा जाए तो इस समय बॉक्स ऑफिस के गेम में उनके नाम पर लगभग 250 करोड़ रुपये लगे हुए हैं.

अमिताभ ने इस साल फिल्म बदला में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने तेलुगू फिल्म साय रा नरसिंहा रेड्डी में भी स्पेशल अपीयरेंस दी है. अब अमिताभ बच्चन और भी कई फिल्मों में काम करने जा रहे हैं. आइए आपको बताते हैं .

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल निभा रहे हैं. अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय भी हैं, जो नेगेटिव रोल निभाती नजर आने वाली हैं. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की इस फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ माना जा रहा है.

इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन पहली बार फिल्म चेहरे में काम करने जा रहे हैं. ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका बजट लगभग 50 करोड़ है. आयुष्मान खुराना के लिए ये बात किसी सपने के सच होने जैसी थी, जब उन्हें पता चला कि वे बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं. डायरेक्टर शूजित सिरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ एक खड़ूस मकान मालिक का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ है.

बॉलीवुड में काम करने आई थी रश‍ियन लड़की, पुल‍िस इंस्पेक्टर ने कई बार किया रेप

Previous article

जयंती विशेष: जब जेपी ने इंदिरा को बताया- RSS मुझे ऐसे ही गद्दार समझता है जैसे नाथूराम गोडसे महात्मा गांधी को

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.