0

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान अब हाथापाई पर उतर आए हैं. घरवालों के इस रवैये पर फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं. अब शो की कंटेस्टेंट आरती सिंह के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु सामने आई हैं.

आरती सिंह को ऐसे सपोर्ट कर रही हैं बिपाशा बसु-
बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आरती सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स से उन्हें सुरक्षित करने की अपील की है. बिपाशा ने आरती का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘आरती एक बहुत अच्छी इंसान है. अपनी जिंदगी में उसने बहुत चीजों का हिम्मत से सामना किया है और वो बहुत ईमानदार है. आजकल के समय में लोगों में ये खूबियां दिखाई नहीं देती हैं. एक अच्छे इंसान को आगे बढ़ने में मदद करें. आरती को सपोर्ट करें और उन्हें शो में बनाए रखने के लिए वोट करें.’

आरती की बात करें तो वो शो में अच्छा कर रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज संग आरती की दोस्ती साफ दिखाई दे रही हैं. आरती हर लड़ाई में अपने फैन्स के साथ खड़ी रहती हैं. वहीं, टास्क में भी आरती बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. शो में आरती की जर्नी कितनी लंबी होगी ये देखना दिलचस्प होगा.

बिग बॉस में कंटेस्टेंट की बीच छिड़ी जंग-
बिग बॉस की बात करें तो इन दिनों शो में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ हाथापाई पर उतर आए हैं. वहीं, बीते दिन शुक्रवार के एपिसोड में असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली. असीम अपना आपा खोते नजर आए, जिसके बाद दोनों कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई हुई. इसके बाद बिग बॉस ने आसीम, पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें समझदारी से गेम खेलने की सलाह भी दी.

महाराष्ट्र: सरकार की रेस में कांग्रेस? कांग्रेस नेता बोले, शिवसेना का प्रस्ताव आए तो बात करेंगे

Previous article

कैसे होते हैं ग्रीन पटाखे? गूगल पर ट्रेंड कर रहा है ‘ईको फ्रेंडली क्रैकर्स’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.