0

मुंबई के सांताक्रुज के वाकोला इलाके में एक डबल डेकर बस गुरुवार दोपहर ब्रिज के एक ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई। कलीना यूनिवर्सिटी की ओर जा रही इस बस का ऊपर का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। गनीमत यह थी कि हादसे के वक्त बस के ऊपर के हिस्से में कोई बैठा नहीं था। लेकिन बस का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। बेस्ट की यह  बस कुर्ला डिपो से निकली थी और मरोल की तरफ जा रही थी ।

जानकारी के मुताबिक मुंबई में ‘बेस्ट’ की एक डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस समय हुआ जब यह  बस सांताक्रुज में जाम से बचने के लिए अपने तय रूट से दूसरे मार्ग पर जा रही थी। इसी दौरान सड़क पर बने ओवरहेड रेलिंग से इस बस की टक्कर हो गई। वो तो किस्मत अच्छी रही की बस में उस वक़्त कोई सवार नहीं था।

डबलडेकर बस की जो तस्वीरें आईं हैं, उसे देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है की हादसा कितना खतरनाक था। बताया जा रहा है कि कुर्ला के मरोल में बेस्ट की इस डबल डेकर बस का ड्राइवर अपने तय रूट से जा रहा था लेकिन भारी सड़क पर जाम लगा था। ऐसे में बस के ड्राइवर ने ब्रिज के नीचे से बस निकलने की कोशिश की जिससे ऊपरी हिस्सा टकरा गया।

हालांकि बस जिस रूट पर आगे बढ़ी थी, वो रास्ता बड़ी गाड़ियों के जाने लायक नहीं था। उसमें ओवरहेड रेलिंग लगी हुई थी जिससे की बड़ी गाड़ियां उस रूट से नहीं गुजरें। बस ड्राइवर को ये याद नहीं रहा कि बस डबलडेकर है, इसी बीच उस ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई। फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

करण ओबेरॉय को नहीं मिली ज़मानत, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Previous article

पुलिस कस्टडी में वैन में टिक टॉक वीडियो बना रहा है नागपुर का कुख्यात गैंगस्टर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.