‘बजरंगी भाईजान’ को अब ‘बब्बर शेर’ बनाएंगे कबीर खान, सालों बाद दोनों साथ करेंगे काम- Tubelight के दौरान दोनों में हुई थी अनबन 

जब कबीर खान ने सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई तो सबकी नजरें इसी जोड़ी पर ठहर गईं। कबीर खान और सलमान खान ने एक साथ तीन फिल्में कीं। लगा अब ये जोड़ी मिलकर बॉलीवुड की सारे रिकार्ड्स तोड़ देगा। फिर खबर आई की उनकी फिल्म Tubelight की शूटिंग के दौरान ही दोनों में काफी मतभेद हो गए। कई बार ऐसा होता था जब दोनों के बीच किसी एक ही आइडिया या सीन पर सहमति नहीं होती थी। ‘ट्यूबलाइट’ के बाद कबीर और सलमान ने फिर कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया। जो सलमान और कबीर खान मीडिया में एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते थे, वो अब काफी दूर हो चुके हैं। लेकिन अब इस जोड़े को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

खबर है कि दोनों पुराने दोस्त वापस एक दूसरे के करीब आ गए हैं। सलमान खान बहुत जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। बजरंगी भाईजान बनाने वाले कबीर खान के साथ सलमान खान कि सुलह हो गई है और दोनों फिर साथ में काम करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो अब कबीर खान सलमान के साथ बब्बर शेर नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं। इन खबरों से फैंस काफी खुश हैं, क्योंकि लोगों को उम्मीद है कि एक था टाइगर की तरह इस फिल्म के जरिए भी दोनों धमाल मचाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

सलमान ही बन सकते हैं बब्बर शेर

हालांकि इन दिनों कबीर खान कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म जून 2024 में रिलीज हो सकती है। सूत्रों के अनुसार कबीर खान ने सलमान खान को बब्बर शेर नाम की एक फिल्म के लिए प्रपोजल दिया है। बता दें कि सलमान, कबीर खान की पहली पसंद हैं। उनको लगता है कि यह दमदार करिदार सलमान खान के अलावा कोई और नहीं निभा सकता है।

सूत्रों की मानें तो कबीर अब तक सलमान से कई बार मिल चुके हैं। निर्देशक और सलमान के बीच इस महीने भी मुलाकातों का सिलसिला जारी रहने वाला है। सलमान फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब अगर बात बन जाती है तो यह सलमान खान और कबीर खान की चौथी फिल्म होगी। दरअसल, इससे पहले दोनों एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी तीन फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।