टीवी एक्टर Sheezan Khan को कराना पड़ा है हॉस्पिटल में एडमिट, गर्ल फ्रेंड की ख़ुदकुशी मामले में आरोपी- परिवार ने बताया क्या हुआ ? 

टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) अब अपने अभिनय से ज़्यादा अपनी गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा की मौत को लेकर चर्चा में बने रहे थे। तुनिषा शर्मा के परिवार ने शीज़ान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। अब शीजान खान को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। TV एक्टर शिजान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शिजान की तबीयत इतनी खराब हो गई है कि उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। एक्टर ने इस बात की खबर खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्टर ने फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथ में विगो लगा है।  एक्टर ने ये भी कहा कि उनका इस साल का ये समय बिल्कुल पसंद नही हैं। फिलहाल उनके फैंस एक्टर ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में पार्टिसिपेट कर चुके शीजान ने फैंस को इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि जीशान का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था।अब हाल ही में, शीजान ने तुनिषा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था।

​​​​​​​

शीजान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा ‘उसके नजदीक गम-ए-तर्क-वफा कुछ भी नहीं। मुतमईन ऐसे हैं वो जैसा हुआ कुछ भी नहीं। मैं तो इस वास्ते चुप हूं के तमाशा ना बने। वो समझता है मुझे तुझसे गिला कुछ भी नहीं’।

शीजान खान की बहन फलक नाज ने बताया था कि उन्होंने और उनकी फैमिली ने जेल से रिहा होने के बाद कैसे शीजान को PTSD से बाहर निकाला। फलक ने कहा कि ‘मैं बहुत क्लियर थी कि मुझे उसे सोशल मीडिया से दूर रखना है। मैंने कई हफ्तों तक उसे मोबाइल नहीं दिया। यहां तक कि मैंने उसे बाहर जाने से भी मना कर दिया। दो महीने में जो भी बाहर हुआ, वह देखेगा तो बहुत बुरी तरह टूटेगा, क्योंकि ऑनलाइन कुछ भी सही नहीं था।