0

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. जहां एक तरफ शो अपने कंटेंट को लेकर विवादों में है तो वहीं सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर डिटेल्स मांगी है. दरअसल सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने यह कदम करणी सेना द्वारा लिखे गए उस ख़त के बाद उठाया है जिसमें करनी सेना ने शो के कंटेंट को हिंदू संस्कृति के लिए अपमानजनक और लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला करार दिया था.

इसके अलावा करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की थी. तो वहीं नेशनल टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान खान को भी आड़े हाथों लिया था.

जबकि दूसरी तरफ बीजेपी विधायक नंद किशोर भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने मांग कर चुके हैं. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को लिखे गए पत्र में उन्होंने कहा था कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं. साथ ही बिग बॉस में अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाने अहसनीय करार दिया था. साथ ही उनका कहना था कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान वापस दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह के शो देश की संस्कृति को ध्वस्त कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते बुधवार को ट्विटर पर बिग बॉस के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिला और यही वजह रही कि #BanBigBoss देखते ही देखते ट्रेंड करने लगा. वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर सलमान खान के शो बिग बॉस का विरोध देखने को मिला है. इससे पहले भी बीते शुक्रवार को #जेहादफैलाताबिगबॉस भी ट्रेंड कर रहा था

Bala trailer: ‘बाला’ की समस्या है उसके सर के बाल, किए कई जतन क्या खिलेगा पूरा चांद

Previous article

नवी मुंबई में कीड़ो का हमला, राहगीरों पर कीड़ा अटैक से दहशत में लोग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.