0

Bigg Boss 13: रिपोर्ट्स की मानें तो 4 हफ्ते के बाद घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री को भेजा जाएगा. घर में भेजे जाने वालों की बात करें तो इन दिनों चर्चा जोरों पर है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को घर में एंट्री मिल सकती है.

बिग बॉस 13 में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट सामने आ सकता है. पहली बार में घर के अंदर भेजे गए इन सेलेब्स में किसे टिकट टू फिनाले मिलेगा और कौन घर से बेघर होगा इसके लिए तो दर्शकों को फिलहाल इंतजार करना होगा. यहां आपको ये भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में कोई भोजपुरी स्टार जाने वाला है. 
इससे पहले मनोज तिवारी, रवि किशन और मोनालिसा जैसे स्टार्स भी बिग बॉस के घर में अपना जलवा दिखा चुके हैं. बिग बॉस का ये 13वां सीजन है और शो लगातार टीआरपी में पिछड़ रहा है. ऐसे में टीआरपी के लिए शो में किसी भोजपुरी स्टार को एंट्री दी जा सकती है.

ऐसा नहीं है कि बिग बॉस के घर में जाने को लेकर पहली बार खेसारी का नाम सामने आया है. इससे पहले भी कई बार उनका नाम आगे आता रहा है लेकिन अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते वो इसका हिस्सा नहीं बन पाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी 25 अक्टूबर को शो में एंट्री कर सकते हैं.

पंजाब और आसपास के क्षेत्रों में घुसे आतंकी, कर सकते हैं पठानकोट जैसा हमला

Previous article

इस मदरसे में मुसलमान करते हैं गायों की सेवा, गौ रक्षा की अनूठी पहल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.