0


रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में शो के कंटेंट पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए इसे बैन करने की मांग की है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शो पर लव जिहाद के भी आरोप लगाए है. 

दरअसल  ‘बिग बॉस 13’ पहले ही दिन विवादों में आ गया था. जिसकी सबसे बड़ी वजह है शो का बदला हुआ फॉर्मेट जिसके तहत हर कंटेस्टेंट का एक BFF होगा और एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे. जिसमें एक लड़का होगा और एक लड़की. जिसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.  तो वहीं कुछ लोगों ने सलमान खान को लेकर भी नाराजगी जताते हुए शो को बैन करने की मांग की है. तो वहीं कुछ लोगों ने शो में लव जेहाद को बढ़ावा देने के भी आरोप लगाए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट में लिखा  गया है कि बिग बॉस 13 में एक मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की को पार्टनर बनाया जा रहा है और शो में हिंदू लड़के के साथ मुस्लिम को क्यों साथ नहीं दिखाया जा रहा है. आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ जो तस्वीर शेयर हो रही है वो बिग बॉस-9 की है, जो चार साल पुरानी है. इस फोटो में टीवी एक्टर सुयश राय और किश्वर मर्चेंट हैं, जिसे गलत तरीके से सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहें हैं कि बिना शादी के एक लड़का और लड़की का बेड शेयर करना हमारी संस्कृति के खिलाफ है. इसलिए इस शो को बंद कर देना चाहिए. तो वहीं  कुछ  लोगों ने सीधे पीएम मोदी और सूचना प्रसारण मंत्री से शो को बैन कराने की मांग की है.

तो वहीं एक यूजर ने सलमान खान को निशाने पर लेते हुए लिखा कि सलमानजी फ़िल्मी पर्दे पर देशभक्त का रोल करने वाला, बिग बॉस में इतना गिर गया की “पैसे” के लिए ये ग़लत देख कर आँखें बंद किए हो या आप परोक्ष रूप से “पैसों” की लालच में लड़कियों से ये सब करते,लवजेहाद को बढ़ा रहे हो?आप भी किसी को बहन मानते हो ना?

गौरतलब है कि बिग बॉस का  विवादों से पुराना नाता रहा है. बिग बॉस के अब तक के सफ़र में कई बार बवाल शो को लेकर विवाद सामने आ चुके हैं. लोगों ने और

एक ऐसा शो है जिसका विवादों से पुराना नाता है, हर बार शो में किसी ना किसी चीज को लेकर बवाल मचता ही है. इस बार लोगों को शो का नया फॉर्मेंट पसंद नहीं आ रहा है और लोगों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है.



तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम की तबीयत बिगड़ी, जांच के लिए AIIMS पहुंचे

Previous article

#Kajol and #RaniMukherjee along with #AyanMukerji at North Bombay Sarbojanin Durga Puja Pandal to seek the blessings of…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.