0

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से ही अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. अब एक बार फिर सिद्धार्थ का गुस्सा शो में उन्हीं पर ही भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है.सिद्धार्थ को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सोशल मीडिया पर भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं. इस टास्क के लिए घरावालों को दो टीम में बांट दिया जाएगा. टास्क में जीत हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह जोश में होश खोते हुए दिखाई देंगे. लेकिन टास्क में छीना झपटी के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा को चोट पहुंचा देते हैं.

दरअसल, टास्क के दौरान जीतने के जोश में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा फोर्स के साथ बोरा खींचते हैं, जिससे माहिरा जमीन पर गिर जाती हैं और उनके सिर में चोट लग जाती है. सिद्धार्थ शुक्ला के माहिरा शर्मा को चोट पहुंचाने पर बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया है.

कैप्टेंसी टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के बीच भी लड़ाई देखने को मिलेगी. दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ जाती है, लेकिन घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें लड़ने से रोक लेते हैं. शहनाज भी असीम रियाज पर अपना गुस्सा निकालते हुए देखी जाएंगी. शहनाज गुस्से में असीम पर बॉक्स फेंक देती हैं. तहसीन पूनावाला इन दोनों की बीच आकर उनकी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करेंगे. काफी दिलचस्प है बिगबॉस का ये एपिसोड.

वकीलों के खिलाफ दिखा पुलिसवालों का दम, काली पट्टी बांध मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

Previous article

ज़िंदा पकड़ी गई ISIS आतंकी बगदादी की बहन, सीरिया के कंटेनर में बैठी थी छिपकर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.