0

उत्तराखंड में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है. बीजेपी ने 12 में से नौ सीटों पर जीत दर्ज की है.बागेश्वर, चंपावत, नैनीताल, पिथौरागढ, उधमसिंह नगर,रूद्रप्रयाग, देहरादून, टिहरी और पौडी में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पदों पर जीत हासिल की है. जीते हुए 9 में से 4 सीटों पर बीजेपी को निर्विरोध जीत मिली है. निर्विरोध जीतने वाली सभी महिलाएं है.

बीजेपी के अलावा कांग्रेस ने तीन सीटों पर जीत दर्ज की है, कांग्रेस ने अल्मोडा, उत्तरकाशी और चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है.

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा परिणाम जारी किये जाने के तुरंत बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा, “पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत ऐतिहासिक है. पार्टी में अपना विश्वास पुन: जताने के लिए हम मतदाताओं का आभार प्रकट करते हैं और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रति हम उन्हें आश्वस्त करते हैं. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत राज्य में विकास की रफ्तार को और तेज करेगी तथा जनता की उम्मीदों को पूरा करेगी”.

सरकार और इसके नीमहक़ीमों द्वारा किए गए ‘नोटबंदी सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज’ नीम-हक़ीमों द्वारा किए गए दावे धराशायी- प्रियंका गांधी

Previous article

नोटबंदी को राहुल गांधी ने बताया ‘आतंकी हमला’, पूछा- जिम्मेदार लोगों को कब मिलेगी सजा ?

Next article

You may also like

More in National

Comments

Comments are closed.