0

आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई के वाडिया अस्‍पताल पहुंचीं थीं. यहां उन्‍होंने दिल ही बीमारी से जूझ रहे बच्‍चों से मुलाकात की और उनी हौसला अफज़ाई की. लेकिन इस दौरान आलिया फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं और उन्‍हें चुप होने के लिए कहा. आलिया वैसे गुस्‍से में कम ही नजर आती हैं. वह हमेश मुस्‍कुराकर मीडिया से मिलती हैं और फोटो खिंचवाती हैं. लेकिन इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आलिया फोटो जर्नलिस्‍ट्स की भीड़ से परेशान हो गईं और उन्‍हें शांति बनाये रखने की हिदायत दी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया भट्ट पहले तो फोटोग्राफर्स को पीछे हटने के लिए कहती दिख रही हैं. उसके बाद कह रही है कि, मैं कहीं नहीं जा रही हूं, यहीं खड़ी हूं, आप लोग प्‍लीज थोड़ा पीछे हट जाओ.’

इसके बाद आलिया जोर से चिल्‍लाती है और कहती हैं कि, जैसे स्‍कूल में साइलेंस होता है, वैसे ही सब साइलेंस, यह हॉस्पिटल है यहां हम चिल्‍ला नहीं सकते. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग शांत हो जाते हैं. आलिया का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले भी आलिया का ए‍क वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड पर चिल्‍लाती नजर आई थीं. उस वीडियो में आलिया जैसे ही कार से उतरती हैं, तभी उनका बॉडीगार्ड उनसे आगे-आगे चलने लगता है, इस बात पर नाराज होते हुए आलिया कहती हैं,’ जाइये आ ही आगे जाईये.’ अभिनेत्री के इस व्‍यवहार के लिए उन्‍हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया हाल ही में मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘कलंक’ में दिखी थीं. हालांकि फिल्‍म पूरी तरह फ्लॉप रही थी. आलिया भट्ट जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में नजर आनेवाली है. फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग चल ही है. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी लीड भूमिका में हैं.

Ishq Subhan Allah – 5 October 2019 | Latest Updates | ZeeTv Serial Ishq Subhanallah #IshqSubhanAllah #AdnanKhan #EishaS…

Previous article

शाहरुख खान ने मेल स्टॉकर जॉनर की फिल्म से ही बनाया अपना करियर – सैफ अली खान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.