Bollywood CrimeBollywood VideoBollywood/FashionCrimeTop StoriesVideo

VIDEO: सेक्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप में कास्टिंग निर्देशक गिरफ्तार, दो लड़कियों को बचाया गया

0

मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक को वर्सोवा से गिरफ्तार कर एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

एक अधिकारी ने बताया कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया. वह दो पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था.आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पिछले कुछ महीनों से यह रैकट चल रहा था और कई मॉडल व बॉलीवुड के कलाकार इसमें शामिल हैं.

सामाजिक सेवा शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश येओले ने बताया कि बचाई गई दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं. वे दिल्ली में इस रैकेट से जुड़े दलाल अश्विन कुमार के संपर्क में थीं, जिसने उन्हें मुंबई भेजा था. उन्होंने बताया कि इस मामले में आर्य के दो और सहयोगी वांछित हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

क्या है पूरा मामला ?

मुंबई पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात तकरीबन 12 बजे एस एस ब्रांच को खबर मिली थी कि नवीन कुमार आर्य नाम का एक कास्टिंग डायरेक्टर ऑनलाइन और फ़ोन पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है। जिसके बाद एसएस ब्रांच और वर्सोवा पुलिस की टीम ने अंधेरी पश्चिम से कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर दो लड़कियों को इस रैकेट से मुक्त कराया। यह दोनों लड़कियां वेस्ट बंगाल की रहने वाली हैं।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम नवीन कुमार आर्या है जिसकी उम्र 40वर्ष है, और यह बॉलीवुड में कास्टिंग डाइरेक्टर का काम करता है। फ़िलहाल वर्सोवा पीटा एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर आज सुबह कोर्ट में हाजिर किया जहाँ आरोपी को 20 जनवरी तक पुलिस कॉस्टडी मिला है।

Nishat Shamsi

डीएसपी दविंदर सिंह से वापस लिया गया जम्मू-कश्मीर पुलिस का बहादुरी पदक, आतंकी नवीद बाबू और अलताफ के साथ पकड़ा गया था

Previous article

AMU और JNU के बाद अब शांतिनिकेतन में छात्रों पर हमला, SFI ने ABVP पर लगाया हिंसा करने का आरोप

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami