Bollywood News: मस्ती 4 में एक बार फिर दिखेगी विवेक, रितेश और आफताब की तिकड़ी; मिलाप जावेरी के हाथ में होगा निर्देशन

बॉलीवुड में फ्रेंचाइजी का दौर चल रहा है हर एक्टर- मेकर अपनी हिट फिल्म का सीक्वेल पर काम काम कर रहा है। इस बीच एक और बड़े फ्रेंचाइजी को लेकर खबर सामने आई है। डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपनी हिट फिल्म मस्ती के अगले सिक़्वल पर काम शुरू कर दिया है। इससे पहले वो अपने इस फ्रेंचाइजी की तीन फिल्म मस्ती, ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती बना चुके है।

खबर है कि, इंद्र कुमार ने अपने इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म मस्ती 4 पर भी काम शुरू कर चुके हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, मस्ती 4 का निर्देशन और लेखन फिल्मकार मिलाप जावेरी के हाथों में होगा। जबकि इस फ्रेंचाइजी की पिछली तीन फिल्में निर्देशित कर चुके इंद्र कुमार, निर्माता अशोक ठाकरिया के साथ फिल्म से बतौर निर्माता जुड़ेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indra Kumar (@indrakumarofficial)


सेक्स कॉमेडी से हटकर मस्ती 4 को फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म मस्ती की तरह ही कामेडी फिल्म बनाने का इरादा है। फ्रेंचाइजी की पिछली तीन फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय और ऑफताब शिवदासानी मस्ती 4 में भी मुख्य भूमिका में होंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म की अभिनेत्रियों को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम शुरु हो गया है। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।