0

स्वरा भास्कर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए सिर्फ लक्ष्मणाचार्य की लिखी रामायण के एक भजन की दो लाइने लिखीं.

अयोध्या विवाद पर फैसला आने से चंद मिनट पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की. स्वरा भास्कर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए भजन की दो लाइने लिखीं.

उन्होंने लिखा, “रघुपति राघव राजा राम.. सब को सन्मति दे भगवान।” जिसका अर्थ है कि ईश्वर सभी को सदबुद्धि दे. ये भजन दुनिया को अहिंसा का पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का पसंदीदा भजन था.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी इसी क्रम में ट्वीट करके लोगों ने अयोध्या पर फैसला आने के बाद लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. अनुपम खेर ने लिखा, “अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सम्मति दे भगवान।”

अनुपम खेर के ट्वीट का भी लोगों ने विरोध किया है और उन पर आरोप लगाया है कि वह सरकार के खिलाफ कभी नहीं बोलते हैं. बता दें कि शनिवार (9 नवंबर) को सुप्रीम कोर्ट सालों से लटके हुए अयोध्या मामले पर फैसला सुना रही है. इस मामले को लेकर तमाम राजनेता और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्वीट करके शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं.
कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया है और लिखा है कि AYODHYAVERDICT से पता चलता है कि हम सभी कैसे शांति से इस देश में रहते हैं. हमारे महान देश की यही सुंदरता है और मैं हर किसी से इस बात का आनंद लेने का आग्रह करती हूं कि हम ‘विविधता में एकता’ को इसी तरह परिभाषित करते रहे. 

पीएम मोदी ने की शांति की अपील-
अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस ट्वीट को भी रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लोगों से शांति की अपील की थी. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, “अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा. देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे.”

‘पानीपत’ में अहमद शाह अब्दाली के नेगेटिव चित्रण पर अफगान दूतावास ने जताई चिंता

Previous article

Kartarpur Corridor Inauguration :PM मोदी ने भारत की भावनाओं के सम्मान के लिए इमरान खान को कहा शुक्रिया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.