Bollywood VideoCrimePage 3Social Per HitTop StoriesVideo

शबाना आजमी की हेल्थ अपडेट देते हुए बोले जावेद अख्तर- ‘वह ICU में है लेकिन सभी स्कैन रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं’

0

एक्ट्रेस शबाना आजमी आज मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी और उन्हें पनवेल के MGM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद शबाना आजमी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. अब उनके पति जावेद अख्तर ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए शबाना के स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि वह  ICU में हैं. 

जावेद ने पोर्टल से कहा, ‘चिंता मत करो, वह ICU में है लेकिन सभी स्कैन रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. ऐसा लगता है कि कोई उन्हें गंभीर नुकसान नहीं हुआ है’. फिल्ममेकर बोनी कपूर ने भी एक लीडिंग डेली से बात करते हुए शबाना के बारे बताते हुए कहा, ‘डॉक्टरों के अनुसार, कुछ भी क्रिटिकल नहीं है. वह बेहोशी की स्थिति में हैं. लेकिन सब कुछ ठीक है. जावेद साहब, बाबा और तन्वी को छोड़कर किसी को भी आईसीयू में जाने की अनुमति नहीं है’. बोनी ने आगे कहा ‘शाबाना जी ठीक हैं, सामान्य रूप से बात कर रहीं हैं और लोगों को पहचान रही हैं. अभी के लिए वह ऑब्जरवेशन में है और डॉक्टर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्हें कोई आंतरिक चोट नहीं है’. 

फिल्ममेकर सतीश कौशिक ने भी एक लीडिंग डेली को बताया कि ‘शबाना ठीक हो रही है और अब उनके परिवार को राहत मिली है. शाबाना जी की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी रिपोर्ट सामान्य है. मैं जावेद साहब से भी मिला और सभी अब ठीक हैं’.

बताते चले कि ये हादसा मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टनल के पास हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी की शबाना आजमी की कार सामने से चूर हो गई. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने गाडी का गेट तोड़कर उन्हें बाहर निकला और अस्पताल पहुंचाया था.  यह हादसा मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुआ था.

(Source: Bollywood Hungama/Mumbai Mirror/PeepingMoon)

Nishat Shamsi

एमपी में भाजपा कार्यकर्ताओं को डीएम ने पीटा तो हाँथ में तिरंगा लिए कार्यकर्ताओं ने एसडीएम प्रिया वर्मा को घेर लिया और उनके बाल भी खींचे

Previous article

पंजाब के ‘सिंघम’ अतुल सोनी ने पहले डिस्को में मारपीट की फिर घर आकर पत्नी को गोली मारी, अब छुपते फिर रहे हैं

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami