2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

Happy Birthday Salman Khan : यारों के यार हैं सलमान खान ! जानिए भाईजान के जन्मदिन पर बेहद भावुक क्यों हो जाते हैं बॉबी देओल, मामू के लिए बॉबी ने सोशल मीडिया पर जमकर लुटाया प्यार 

बॉलीवुड के दबंग भाइयों के भाई सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज यानी 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्म हाउस पर सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार भाई जान ने अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ बहन अर्पिता खान के घर पर सेलिब्रेट किया। भाईजान के बर्थडे पर उनके परिवार के साथ उनके बेहद करीबी लोग भी मौजूद थे। उनमे से एक हैं बॉलीवुड स्टार और फिल्म एनिमल से रातों रात चर्चा में आए बॉबी देओल।

बॉबी और सलमान कि एक अलग ही बॉन्डिंग है दोनों एक दूर को मामू कहते हैं और एक दूसरे कि बड़ी इज़्ज़त भी करते हैं। सलमान खान के जन्मदिन पर  बॉबी देओल ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। बॉबी ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें लिखा है, “हेप्पी बर्थडे मामू।”

फिल्म अभिनेता बॉबी देओल और सलमान खान हमेशा से अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं। दोनों सितारे कुछ साल पहले आई रेस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म रेस 3 में साथ दिखाई दिए थे। उसके बाद बॉबी देओल ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे सलमान खान ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने में मदद की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल ने खुलासा करते हुए कहा था कि, “सलमान खान एक शानदार शख्स हैं। उनका दिल बहुत बड़ा है. सिर्फ मेरे ही लिए नहीं बल्कि जब वो किसी की सच में परवाह करते हैं तो उसके लिए सब कुछ करते हैं। मैं खुसकिस्मत हूं कि मैं उन चुनिंदा लोगों में हूं जिन्हें वो बहुत प्यार करते हैं।

बॉबी देओल ने बताया था कि कैसे जब वो अपनी करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे थे तब, “सलमान ने मुझे रेस 3 में एक मौका दिया था। वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी। बहुत से लोगों ने मुझे लंबे वक्त के बाद देखा। नौजवान पीढ़ी ने मुझे नहीं देखा था और जब सलमान भाई की फिल्म लगी हो तो सभी लोग देखने जाते हैं। रेस 3 की वजह से मुझे हाउसफुल 3 मिली और इस तरह नौजवान पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू किया।”

आपको बता दें कि फिल्म बरसात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉबी देओल को डेब्यू फिल्म के लिए ही फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। बॉबी ने बादल, बिच्छू, सोल्जर, हमराज और अजनबी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि बीते कुछ सालों से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। हाल ही में बॉबी देओल फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article