2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

‘जब जब चुनाव आता है मुझे टिकट दिया जाता है’ राजनीति में कदम रखने को लेकर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का बड़ा खुलासा, बताया चुनाव कब लड़ेंगी 

पिछले कई महीनों से ये खबर आ रही थी बॉलीवुड कि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अब राजनीति में भी हाथ आजमाने की तैयारी में हैं। माधुरी दीक्षित के लेकर कहा जा रहा है कि वह जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं। खबर है कि 57 वर्षीय अभिनेत्री अगले साल होनेवाले लोकसभा में भाजपा की तरफ से बतौर प्रत्याशी मैदान में उतर सकती हैं। इन ख़बरों के बाच सामने आकर माधुरी दीक्षित ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ये महज़ अफवाह है। फिलहाल वो राजनीति में नहीं जाएंगी।

खबर ये आ रही थी कि माधुरी दीक्षित को BJP मुंबई के उत्तर पश्चिम मुंबई सीट से चुनाव लड़ाने कि तैयारी कर रही है। इसके लिए माधुरी दीक्षित ने भी हामी भर दी है। हालांकि ये सीट शिवसेना के खाते में है और गजानन कीर्तिकर जो शिंदे गुट में हैं, वो यहां से सांसद हैं। इस बार उनकी स्थिति  ठीक भी नहीं है।

इन सब अफवाहों के बीच खुद माधुरी दीक्षित ने एक मारठी चैनल के एक टॉक शो में इन सब बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। माधुरी शो में अपने पति डॉ. नेने के साथ शामिल हुई थीं। जब उनसे ये सवाल पुछा गया कि क्या वो राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं तो माधुरी दीक्षित ने साफ कर दिया कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं। माधुरी ने टॉक शो में कहा कि जब भी चुनाव आता है, मुझे कहीं ना कहीं से चुनाव लड़ने के लिए खड़ा कर दिया जाता है…माधुरी ने आगे कहा- चुनाव लड़ना मेरी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं है, हर चुनाव के दौरान मुझे कहीं ना कहीं से खड़ा कर दिया जाता है। लेकिन राजनीति मेरा जुनून नहीं है। फिल्म ‘पंचक’ 2024 की बकेट लिस्ट में शामिल है। अगर यह फिल्म सफल होती है तो यह मुझे और फिल्में करने की लिए इंस्पिरेशन देगी। मैं हेल्थ सेक्टर में काम करना चाहती हूं।

डा. नेने ने कहा ये हमारा काम नहीं 

माधुरी दीक्षित के राजनीति में शामिल होने पर उनके पति डा. नेने ने भी कहा कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के राजनीति में कदम रखने की अफवाह कई बार उड़ चुकी है। लेकिन ये हमारे बस कि बात नहीं है। इस बार एक्ट्रेस ने सामने आकर सभी अफवाहों को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

क्यों मिली अटकलों को हवा 

वर्ल्ड कप के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत वर्सेस न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मैच हुआ था। जिसमें भारत को जीत हासिल हुई। उसे मैच में माधुरी दीक्षित भी मैदान में मौजूद थी। इस दौरान वह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ बैठी नजर आई। उनके साथ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल भी नजर रहे थे। यहां तक की भाजपा नेता आशीष शेलार भी वहां मौजूद थे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में यह दस्तक होने लगी की माधुरी दीक्षित चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी में है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article