8.1 C
Munich
Wednesday, February 21, 2024

इस साल क्रिसमस बना बेटियों के मुँह दिखाई का दिन ! रणबीर और आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक, तो बिपाशा ने बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट कर फैंस को दिया गिफ्ट

हमेशा की तरह कपूर परिवार का पारंपरिक क्रिसमस लंच सोमवार को मुंबई में रखा गया था। हमेशा की तरह परिवार का हर सदस्य इस पार्टी में शामिल होने पहुंचा था। लेकिन इस बार की ये पार्टी कई मायने में एक दम अलग थी। इस बार एक ख़ास मेहमान भी पार्टी में शामिल होने आई थी। इस बार इस छोटी ने सिर्फ पार्टी में धमाल मस्ती की बल्कि उसके पापा रणबीर और मां आलिया ने उसे मीडिया से मिल मिलवाया।

इतने ही नहीं एक और छोटी मेहमान को मीडिया के सामने लाया गया। बिपाशा और करण ग्रोवर की बेटी देवी की झलक भी फैंस को देखने को मिली। बिपाशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर देवी की पहली झलक दिखाई है।

अक्सर लोग पूछते थे की आखिर रणबीर और आलिया की बेटी दिखती कैसी कैसी है। इसका जवाब कल मिल गया जब क्रिसमत के मौके पर बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखाई। कपल ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने आकर पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पिछले काफी समय से कपल अपनी बेबी का चेहरा छिपाने में सफल रहे हैं। अब उन्होंने खुद आकर राहा का फेस रिवील कर दिया है। क्रिसमस के मौके पर रणबीर और आलिया ने फैंस को ये बड़ा तोहफा दिया है। सामने आए वीडियो में राहा बेहद ही क्यूट लग रही हैं। पैपराजी के साथ-साथ फैंस भी राहा को देख काफी खुश हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews)


इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। कपल जैसे ही अपनी कार से उतरते हैं, राहा को लेकर पैपराजी की ओर आते हैं। राहा की पहली झलक देख पैपराजी भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। इतना ही नहीं, राहा के फेस रिवील मोमेंट पर रणबीर कपूर और आलिया भी काफी खुश होते हैं। इस दौरान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फैंस इन पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दूसरी तरफ क्रिसमस पर देवी की पहली झलक दिखाते हुए बिपाशा ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर्ड तस्वीर में देवी रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही है। मैचिंग बो हेयरबैंड के साथ एक प्यारे रेड फ्रॉक में देवी की क्यूटनेस ओवरलोडेड लग रही है। देवी की प्यारी तस्वीर शेयर कर बिपाशा ने कैप्शन में लिखा ‘इस क्रिसमस सांता के पास एक नया सहायक है, जो अपने साथ सभी के लिए खुशी और प्यार का उपहार लेकर आया है। आप सभी को क्रिसमस की बधाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


तस्वीर में बिपाशा और करण की नहीं पारी देवी एक क्रिसमस ट्री के नीचे बैठी नजर आ रही हैं, जो कि अपनी क्यूटनेस से आपको निश्चित तौर पर मोहित कर लेंगी। बिपाशा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर प्यारी गुड़िया की तस्वीर डाली तो फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यारी-प्यारी बातों के साथ लाइक्स और हार्ट्स, लव इमोजीज की बरसात कर दी।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article