2 C
Munich
Saturday, April 27, 2024

Happy Birthday Salman: अपने जन्मदिन पर गैलेक्सी की बालकनी में आकर सलमान खान ने फैंस का किया अभिवादन, वायरल हुआ ये वीडियो

बॉलीवुड के भाईजान खान ने कल अपना जन्मदिन मनाया है। हर साल सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाते हैं। हर साल जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए भाईजान के फैंस उनके मुंबई स्थित घर गैलेक्स अपार्टमेंट के बाहर फैंस का जमावड़ा लगता है। हर बार सलमान अपने फैंस का अभिवादन स्वीकारने के लिए अपनी बैलकनी में आते हैं। इस बार भी सलमान आए और फैंस का दिल जीता। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

घर की बालकनी में नजर आए सलमान खान

इस बार भी हमेशा कि तरह अपने जन्मदिन की शाम को सलमान खान हमेशा की तरह अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में नजर आए हैं। इस दौरान सलमान के साथ उनके पिता और मशहूर फिल्म लेखक सलीम खान और सिक्योरिटी गार्ड की टीम दिखाई दी है। घर के बाहर सैंकडों की संख्या में मौजूद तमाम फैंस को सलमान खान ने हवा में हाथ हिलाकर धन्यवाद किया है।

अपने फेवरेट भाईजान को जन्मदिन कि बधाई देने के लिए एक रात पहले से ही हज़ारों कि संख्या में उनके फैंस का जमावड़ा लग्न शुरू हो गया था। कोई अपने साथ केक लेकर आया तो कोई खुद से बनाये हुए कार्ड्स और प्ले कार्ड बनाकर पहुंचा था। सलमान कि झलक पाने के लिए भाईजान के फैंस क्रेजी हो रहे थे और जमकर सलमान के नाम के नारे लगा रहे हैं। आखिरकार शाम पांच सलमान खान अपनी बैलकनी में आए और फैंस को अपने तरीके से हाथ हिलाकर, दोनों हाथ जोड़कर और सलाम पेश कर धन्यवाद कहा।

फैंस से मिलते हुए सलमान खान का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान अपने घर की बालकनी में दिखे हैं। इससे पहले भी एक्टर फैंस को खुश करने के लिए ये कारनामा कर चुके हैं।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article