10.2 C
Munich
Monday, April 29, 2024

सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी के पीछे पड़ा डॉगी, किसी तरह जान बचाकर भागे – अब सोशल मीडिया पर लोग खूब ले रहे हैं मज़े 

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवूड सेलेब्स के साथ अंतरंगे से पोज बनाकर फोटो खिंचवाते दिख रहे एक लड़के के बारे में हर कोई जानना चाहता था। फिर अचानक वो लड़का मीडिया के सामने आया और पता चला की उसका नाम ओरी है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बड़े बड़े स्टार किड्स से लेकर बड़े-बड़े बॉलीवूड सेलेब्स और बिजनेस मैन भी उसके साथ फोटो शेयर करते हैं। ओरी कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं। जहाँ जहाँ ओरी जाते हैं मीडिया उनके पीछे भागती है।

अब स्टार किड्स के सबसे अच्छे दोस्त ओरी उर्फ ओरहान का एक लेटेस्ट वीडियो सेशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और इस वीडियो को देखकर लोग ओरी के खूब मज़ाए भी ले रहे हैं।  वायरल हुए इस वीडियो में ओरी क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच पैपज़ ने उन्हें रोका और ओरी अपनी कार से उतर गए थे। तब ओरी क्रिसमस वाले लाल रंग के आउटफिट में हैं और हाथ में सैंटा वाली टोपी भी है। लेकिन एक डॉगी ओरी के पीछे पड़ गया और उन्हें देखकर भोंकने लगा, जिसे देखकर ओरी इतने डर जाते हैं कि वापस कार की तरफ जाकर दुबकते दिख रहे हैं।

वीडियो में दिखता की कैसे ओरी जब जब आगे बढ़ना चाहते हैं कुत्ता उन्हें देख कर भोंकता है और उनकी तरफ बढ़ता है। ओरी डॉगी को आता देखकर वह डर जाते हैं। वहीं से वह पीछे की तरफ खिसकने लगते हैं और सीधे अपनी कार से चिपककर मुड़ जाते हैं।

अब लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा है- ओरी सबसे साथ फोटो खिंचवाते हैं, डॉगी के साथ क्यों नहीं। कुछ ने कहा- ये ओरी का बेस्ट वीडियो है। किसी ने कहा- डॉगी को देखकर ओरी की हालत खराब हो गई।

आपको बता दें ओरी का पुरा नाम ओरहान अवतरमणि है। जिसे उनके जानने वाले प्यार से ओरी कहकर बुलाते है। ओरी एक बहुत ही अमीर घर से आते है। ओरी बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। वह बिजनेसमैन सूरज के अवात्रामणि और शहनाज अवात्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणि एक बेहद अमीर परिवार है और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय में शामिल हैं। ओरी ने सारा अली खान के साथ अमेरीका में पढाई की है, जहां दोनों की दोस्ती हुई थी।   उनकी बॉलीवूड में भी काफी अच्छी पहचान है। ओरी जाह्नवी कपूर, नायसा देवगन, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे कई स्टारकिड्स के फ्रेंडलिस्ट में टॉप पर आते है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article