0

Howdy Modi कार्यक्रम में सिक्के का दूसरा पहलू भी सामने आया है. अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए आयोजकों ने तमाम इंतज़ाम किए थे. मगर पीएम मोदी जब एनआरजी स्टेडियम पहुंचे तो वहां पहले से जमा भीड़ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाने लगी.

मोदी का विरोध करने वाले ज़्यादातर लोग भारतीय मूल के ही थे. इनके हाथों में तख़्तियां थी जिसपर मोदी गो बैक, फ्री कश्मीर, स्टॉप मॉब लिंचिंग जैसे नारे लिखे हुए थे. ये सभी लोग भारत में बढ़ती मॉब लिंचिंग, कश्मीर में लगी पाबंदियों और मानवाधिकार उल्लंघन के बढ़ते मामलों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कर रहे थे. प्रदर्शनकारी अपने साथ तरह तरह के पोस्टर लेकर आए थे. इनमें एक पोस्टर में उनकी तुलना जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की गई थी.

पीएम नरेंद्र मोदी जब भी विदेश जाते हैं तो एक तरफ उनका स्वागत होता है और दूसरी तरफ उन्हें विरोध झेलना पड़ता है. लेकिन सिक्के का दूसरा पहलू भारतीय मीडिया में दिखाया ही नहीं जाता हलाकि अमेरिका की मीडिया में इसे दिखाया गया है. हमारी खबर का ये उद्देश्य PM मोदी की खिल्फ़त का बिलकुल नहीं है बस हमारी कोशिश है की सिक्के का दूसरा पहलू भी आपको दिखाया जाए.

जानिये श्राद्ध के बारे में पूरी विधि, क्यों मातृ नवमी का खास महत्व? 

Previous article

महिला लेक्चरर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, एक ट्वीट से पहुंचा सलाखों के पीछे

Next article

You may also like

More in National

Comments

Comments are closed.