0

पांच साल पहले सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म किक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साल 2014 में आई फिल्म किक में सलमान का रोल डेविल तो फैंस को पसंद आया ही था वहीं उसका डायलॉग ‘मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं’ सभी की जुबान पर छा गया । अब पांच साल बाद सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी है।

फिल्म किक के बाद आपको जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा। इस बार भी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान ही नजर आएंगे। रिपोर्टस की मानें तो अगले साल तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इन दिनों सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूूटिंग में बिजी हैं। इस शूटिंग के खत्म होते ही वह इस किक 2 शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। इस फिल्म में सलमान देविल उर्फ देवी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले पार्ट में भी सलमान ने यही किरदार निभाया था।

Related Post:  Dabangg 3: फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इस दिन होगी शुरू

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की कहानी का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग का भी काम शुरु हो जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक साजिद का कहना है, कि इस फिल्म की कहानी लिख चुकी है और दूसरी कहानी पर काम चल रहा है। इसके अलावा साजिद ने खुशी जताते हुए कहा कि वह इस फिल्म के पार्ट 2 के लिए काफी उत्सुक हैं।

abhi

दो केले ऑर्डर करने पर राहुल बोस को होटल ने दिया था 442 रु. का बिल, डिप्टी कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

Previous article

विराट ने धोनी को संन्यास न लेने के लिए मनाया, युवा खिलाड़ियों के लिए मदद मांगी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.