सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन और अपनी पर्सनल चैट शेयर कर कहा ये ग़लतफ़हमी नहीं प्यार था, कॉनमैन से एक्ट्रेस ने मांगी थी माफी

दिसम्बर महीने में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी कि , जेल में बंद 500 करोड़ की ठगी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने विदेशी नंबर से उसे कई मैसेज किए थे। वाट्सएप पर किए मैसेज में उसने जैकलीन को कोर्ट में पेशी के दौरान ब्लैक शूट पहनने को कहा था। दिल्ली के तिहाड़ और उसके बाद मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर लगातार जैकलीन को एक के बाद एक वाट्सएप मैसेज भेजता रहा, जब जैकलीन ने मैसेज का जवाब नहीं दिया तो सुकेश ने जैकलीन को ऑडियो मैसेज भी भेजे। सुकेश के कहने पर जब जैकलीन कोर्ट की सुनवाई में ब्लैक कुर्ता पहनकर नहीं आईं तो सुकेश नाराज हुआ, भड़का और फिर मैसेज किया था।

जब जैकलीन ने सुकेश के तमाम मैसेज को इग्नोर करना शुरू किया तो सुकेश कोर्ट की सुनवाई के दौरान WebEx chat room में मैसेज करने लगा। सुकेश जेल से लगातार जैकलीन को अपने प्यार का इजहार करते हुए मैसेज करता रहा, लेकिन जैकलीन ने मैसेज को इग्नोर करना जारी रखा तो सुकेश Indirectly उसे धमका रहा है।

​​​​​​​

अब जैकलीन के आरोपों पर सुकेश ने पलटवार किया है। सुकेश ने हाल ही में जैकलीन के साथ अपनी पुरानी व्हाट्सएप चैट शेयर की जो उनके और किक एक्ट्रेस के बीच हुई थी। यह उस ठग के दावे के बाद आया है जिसमें दावा किया गया है कि उनके और बॉलीवुड दिवा के बीच कई “लीक” व्हाट्सएप मैसेज “फर्जी” हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि जैकलीन फर्नांडीज, जो इस मामले में आरोपी हैं, चैट को “सनसनीखेज” बनाने की कोशिश कर रही हैं। कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन के साथ व्हाट्सएप चैट शेयर की कॉनमैन सुकेश ने एक हाथ से लिखा कार्ड शेयर किया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह फर्नांडीज ने लिखा था। कार्ड के कंटेन्ट में लिखा है, “मैं हमेशा के लिए तुम्हारा हूं।।।लव बोट्टा बोम्मा”।

सुकेश ने आगे दावा किया, ”अभी आप जो चैट देख रहे हैं वह 2021 के उन दिनों में से एक है जब मेरे और जैकी के बीच गलतफहमी हुई थी और उसके बाद, चैट में आप उसे माफी मांगते हुए और मेरे लिए उसके प्यार को देखते हुए देख सकते हैं, चाहे वह किसी भी तरह का हो। गलतफहमी।” मिस फीडिंग यू केक: जन्मदिन पर बेबी गर्ल जैकलीन फर्नांडीज के लिए कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का लव लेटर उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ एक टीजर है और इसमें सैकड़ों चैट, वॉयस रिकॉर्डिंग और वीडियो चैट हैं जिन्हें वह जांच एजेंसी के सामने पेश करेंगे। यह कहते हुए कि उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था, सुकेश ने कहा कि एक्ट्रेस ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से संबंधित कई फैक्ट्स छिपाए हैं। फिर उन्होंने कहा कि “चैट और हैंडमेड कार्ड की सबूट के तौर पर ED के पास है।”

दूसरी ओर, सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से जांच की मांग करते हुए दावा किया है कि उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद AI का उपयोग करके उनकी आवाज और चैट की क्लोनिंग की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि अगस्त में व्हाट्सएप और वीबेक्स पर मेसेज पर दिल्ली एचसी में आदेशित जांच के बाद यह पाया गया कि वे उन्होंने नहीं भेजे थे।

फर्नांडिस से जांच एजेंसियों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठग के संबंध में कई बार पूछताछ की है। उन्होंने एक याचिका दायर कर कहा है कि वह चंद्रशेखर के “दुर्भावनापूर्ण लक्षित हमले” की शिकार है और अपने खिलाफ मामले को रद्द करने का अनुरोध किया है। कॉनमैन सुकेश ने नोरा फतेही पर पलटवार किया, खुलासा किया कि उन्होंने मोरक्को में घर खरीदने के लिए पैसे लिए, उन्हें ‘झूठा’ कहा, हालांकि, ईडी ने उनकी याचिका का विरोध करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने उन आरोपों का खंडन नहीं किया है कि उन्हें ₹ 7।12 के गिफ्ट्स मिले थे। चन्द्रशेखर से करोड़ और ₹ 1।12 करोड़ के गिफ्ट जो श्रीलंका में उनकी बहन को दिए गए थे।