देवर ने सगी भाभी को बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा मौत के घाट उतरा

पालघर जिले के नालासोपारा  पश्चिम स्थित पुलिस स्टेशन क्षेत्र के टाकी पाड़ा के डांगे वाडी इलाके में सोमवार की दोपहर एक देवर ने अपनी सगी भाभी की चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव में आई भाभी की सहेली की भी उंगली काट दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी भाभी पर चाकू से 16 बार वार किए हैं। जख्मी सहेली के मुताबिक मृतका गर्भवती थी।हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फ़िलहाल पुलिस धारा 302, 324 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उपविभागीय अधिकारी दत्ता टोटेवड़े के अनुसार, टाकी पाडा, डांगे वाडी स्थित नसीमा अपार्टमेंट निवासी निखत शेख़ (24) अपने पति के साथ रहती थी। पति मुंबई में ओला कार चलाता है। सोमवार की दोपहर 12 बजे के आसपास वह घर पर अपनी सहेली नूरी परवीन मोहमद शेख़ (22) के साथ बातचीत कर रही थी। तभी पास की बिल्डिंग में रहने वाला उसका देवर सलमान हबीबउल्ला इस्माइल शेख़ आया और अपनी भाभी निखत शेख़ पर चाकू से वार करने लगा।  बीच-बचाव में आई नूरी परवीन शेख़ पर भी उसने चाकू से वार कर दिए, जिससे उसकी एक उंगली कट गई। इस दौरान जान बचाने के लिए निखत शेख़ घर के बाहर निकल आई और मदद के लिए गुहार लगाने लगी।  लेकिन आरोपी सलमान नहीं रुका और वो उसके पीछे पीछे बाहर आया और उसके पेट, गरदन, दोनों हाथों पर कई वार कर दिए। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था। सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस धारा 302 324 के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अब तक की जांच में सामने आया है की पीड़िता ने अपने सुरालवालों के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। इसी बात को लेकर उसकी सास और देवर काफी नाराज़ थे। हो सकता है इसी बात का बदला लेना के लिए आरोपी ने अपनी भाभी पर जान लेवा मामला किया जिसमे उसकी मौत हो गयी।


Close Bitnami banner
Bitnami