नवघर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बाइक चोर को किया गिरफ्तार

वो हर बार बड़ी चतुराई से पार्किंग में खड़े गाडी को लेकर फरार हो जाता था। इस बार भी उसने कुछ ऐसा ही सोंच रखा था की वो अपने इरादे में कामयाब हो जाएगा। लेकिन इस बार उसकी चतुराई किसी काम नहीं आई। इस बार भी वो अपने इरादे को अंजाम तक पहुंचाया लेकिन चोरी के कुछ ही घंटो बाद पुलिस के हाँथ चढ़ गया।

मुंबई से सटे भायंदर नवघर पुलिस सीसीटीवी की मदद से एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जो सोसाइटी में पार्क की गयी गाड़ियों को बड़े आसानी से लेकर रफूचक्कर हो जाता था।  उसने इस बार भी कुछ सोचकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था,  लेकिन इस बार उसकी चतुराई किसी काम नहीं आयी। इस बार पुलिस ने उसे सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया और उसके पास से चोरी की हुई गाड़ियां जब्त कर लिया।

पुलिस हिरासत में खड़ा व्यक्ति, आरोपी अजित सय्यद हुसैन है मुंबई के मलाड स्तिथ मालवणी का रहने वाला है और AC रिपेरिंग का काम करता है। पूछताछ में उसने बताया कि, मेहनत की कमाई कम पड़ने के कारण उसने चोरी का रास्ता अख्तियार किया ताकि अपनी जरूरतों को पूरा कर सके।
पुलिस की माने तो चोरी की वारदात अंजाम अपने मौज मस्ती के लिए देता था। 9 जून को पुलिस ने उसे  तिरुपति वाटिका सोसाइटी से स्कूटी चोरी करते समय उसकी हर हरकत को सोसायटी में लगे सीसीटीवी ने कैद कर लिया। जिसके आधार पर नवघर पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद से उसे स्कूटी के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

ठाणे ग्रामीण में बढ़ रही अपराध की घटनाओं को देखते हुए ठाणे ग्रामीण पुलिस के एसपी महेश पाटिल ने अभी पुलिस अधिकारियों को ये निर्देश दिए है कि वे पूरी ईमानदारी और मेहनत से अपना काम करे और हर एक अपराध के खिलाफ तुरन्त कड़ी कार्यवाई करे जिसकी वजह से अब कई मामले जल्द से जल्द सुलझा लिए जा रहे है जिनकी वजह से पिछले कुछ दिनों से शहर में अपराध की घटनाओं में कमी आई है।


Close Bitnami banner
Bitnami