लीड इंडिया के खबर की पुष्टि- ड्रग्स और पैसों के बंटवारे के चक्कर में हुआ कृतिका का कत्ल

मुंबई पुलिस ने लीड इंडिया के खबर की पुष्टि कर दी है, जिसमे हमने ये खुलासा किया था की कृतिका के तार उन लोगों से जुड़े हैं ड्रग्स के धंदे में शामिल हैं। पुलिस ने एक महीने की लंबी तफ्तीश के बाद इस मामले में दो आरोपी शकील खान और बासु दास को गिरफ्तार किया है। तफ्तीश में सामने आया है की मॉडल और अभिनेत्री कृतिका का क़त्ल पैसों के बंटवारे को लेकर किया गया है। अब इस मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें :​

मॉडल, पैसा और क़त्ल के इस गुत्थी में है कई रहस्य , दो गिरफ्तार

सूत्रों की मानें तो पूछताछ में खुलासा हुआ है की कृतिका का क़त्ल महज 6 हजार रुपये के लिए किया गया था। कृतिका बॉलीवुड से जुड़े लोगों को ड्रग्स की सप्लाई किया करती थी। इसी दरम्यान उसकी पहचान शकील से हुई थी। दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से जानते थे। मॉडल कृतिका शकील के बॉस सनी (उर्फ आसिफ) से ड्रग्स खरीदा करती थी। साल 2016 में कृतिका ने सनी से 6 हजार रूपये का ड्रग्स ख़रीदा था। लेकिन इसी बीच सनी ढाई किलो MD ड्रग्स के साथ पकड़ा गया। इसके बाद नारकोटिक्स विभाग ने शकील को भी इसी मामले में गिरफ्तार कर​ लिया था।

जब दोनों जेल से रिहा हुए तो उन्होंने कृतिका से अपने पैसे मांगे। मगर वो उन्हें टालती रही अचानक फिर 12 जून को शकील अपने साथ बासु को लेकर कृतिका के घर पहुँच गया। एक बार फिर उसने कृतिका से पैसों की मांग की और जब उसने पैसे देने में आनाकानी की तो दोनों की आपस में बहस हो गई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर कृतिका का मर्डर कर दिया।  शकील ने कत्ल करने के बाद अपना खून से सना हुआ शर्ट भी कमरे में छोड़ कर भाग गया था। पुलिस के लिए शकील का शर्ट बेहद अहम सुबूत साबित हुआ।

ये भी पढ़ें :​

EXCLUSIVE : मॉडल कृतिका चौधरी हत्याकांड में नया खुलासा, लव ,नशा और मौत की गुत्थी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami