महेश भट्ट के हत्या की साज़िश रचने वाले गैंगस्टर के गुंडों को 5 साल की कैद

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के हत्या की साज़िश रचने वाले गैंगस्टर के दस गुंडों को मुंबई सेशन कोर्ट ने 5 साल के कैद की सजा सुनाई है। जिन दस लोगों को सत्र न्यायालय ने सजा सुनाई है वो गैंगस्टर रवि पुजारी के लिए काम करते थे। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमे से कोर्ट ने 2 लोगों को सबूतों के आधार पर निर्दोष मुक्त कर दिया है।

इशरत, अज़ीम, अशफाक, आसिफ ,शाहनवाज़, फिरोज़, शब्बीर, रहीम और अनीस ये नाम है जिन्हें कोर्ट ने सजा सुनाई है तो वही रविकेश सिंह और युसुफ बचकाना के खिलाफ साजिश में कोई ठोस सबूत ना पाए जाने से कोर्ट ने दोनों को बरी कर दिया है।

बता दे कि 2015 में गैंगस्टर रवि पुजारी के इशारे पर इन लोगों ने महेश भट्ट के हत्या की साज़िश रची थी। लेकिन ये अपने मंसूबों में कामयाब होते उसके पहले ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इनके मंसूबों पर पानी फेर 13 लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया। 13 लोगों पर हत्या की शाजिस और आर्म्ड एक्ट के तहत मामला चल रहा था। जिसपर तीन साल बाद सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

जब रवि पुजारी के इन गुर्गों को गिरफ्तार किया गया था तो इनके पास से पुलिस को एक डायरी मिली थी जिसमें बॉलीवुड के 15 लोगों के नाम थे। जिन्हें ये गैंगस्टर निशाना बनानें के फ़िराक़ में थे।


Close Bitnami banner
Bitnami