125 रुपये को लेकर हुआ विवाद, बीच-बचाव कराने वाले की हत्या

महाराष्ट्र के मुंबई शहर में चार युवकों ने एक शख्स की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि वह दो पक्षों के बीच होने वाले 125 रुपये के विवाद में बीच बचाव कराने आया था। आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला मुंबई के साकीनाका इलाके का है। आरोपियों की पहचान मोबीन, जाहिद, शोएब, और मुजाहिद के रूप में हुई है। बीते दिन, रात 8 बजे ये चारों आरोपी सांईनाथ डेरी पर गए थे। दुकान के मालिक नरपत सिंह राठौड से आरोपियों का 125 रुपये को लेकर विवाद हो गया। आरोपी आइसक्रीम खरीद कर दुकानदार के पैसे नहीं दे रहे थे।

इसके बाद मुजम्मिल नामक एक शख्स विवाद में बीच बचाव कराने आ गया। इसी दौरान आरोपियों ने उससे अपशब्द कहे तो उस युवक ने गुस्से में एक आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात पर चारों आरोपी मुजम्मिल पर टूट पड़े उन्होंने उसे लोहे की रोड से पीटना शुरू कर दिया।

इसी बीच अब्दुल शाह नामक एक युवक ने भी बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे भी बेरहमी से पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो गए। पिटाई से घायल हुए मुजम्मिल को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को उनके ठिकानों से जाकर धर-दबोचा। फिलहाल मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच अभी चल रही है।

Source: Aaj Tak


Close Bitnami banner
Bitnami