Crime

घाटकोपर में 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार

0

मुंबई के घाटकोपर में 15 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित पर अत्याचार करने वाला आरोपी लड़की के पिता का दोस्त है। इस मामले में पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मनोज कमला चौहान ( 27 )को गिराफ्तार कर कोर्ट में पेश किया , कोर्ट ने आरोपी को 13 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की के पेट मे दर्द शुरू हुआ। तो उसके परिजनों ने उसे उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में ले गए। वहां पर पीड़ित के परिजनों को डॉक्टर ने साढ़े चार महीने से गर्भवती होने की बात बताई। उसके बाद पीड़ित के परिजनों ने लड़की को भरोसे में लेकर पुछा ताछ की तो उसने अपनी अपबीती घर वालों को सुनाई।

जिसके बाद रविवार के दिन पीड़ित के परिजनों ने घाटकोपर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी मनोज कमल चौहान को उसके घर से गिराफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घाटकोपर के संजय नगर सुंदर भाग इलाके में एक डबल माहले के घर मे पीड़ित अपने परिजनों के साथ रहती थी।डबल माहले में नीचे के रूम में पीड़ित का परिवार और उसके ऊपर के माहले आरोपी का परिवार रहता था। आरोपी ने पीड़ित लड़की के साथ पिछले 6 महीने से बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था। और उसने किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी 13 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

Tahir Beig

EXCLUSIVE : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बड़ी राहत बीएमसी से मिली क्लीन चिट

Previous article

बेलगाम से पकड़ा गया करोड़ों का पुराना नोट

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami