प्रोडूसर ख़ुदकुशी मामले में पत्नी समेत चार गिरफ्तार

मराठी प्रोड्यूसर अतुल तापकीर ख़ुदकुशी मामले पुणे पुलिस ने पत्नी सहित चार लोगो को गिरफ्तार किया है। अतुल तापकीर कि लाश पुणे के प्रेसिडेंट होटल में रविवार को मिली थी। अतुल ने होटल के कमरे में ज़हर पीकर ख़ुदकुशी लार ली थी। ख़ुदकुशी से पहले अतुल ने आत्महत्या कि वजहों का खुलासा अपने सोशल पेज फेसबुक पर किया था।

producer

ये भी पढ़ें : 

प्रोडूसर ने की ख़ुदकुशी लिखा रोज़ रोज़ की ज़िल्लत से तंग आ गया हूँ​

पुणे पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमे अतुल कि पत्नी प्रियंका उसका मौसेरा भाई बापू थिगले, मुंहबोला भाई कल्याण गव्हाणे और बालू गव्हाणे को शामिल है। सभी आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने सभी को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा दिया है।

facebook post

अतुल ने अपने सुसाइड पोस्ट में लिखा था कि :

“उन्हें फिल्मों में काफी नुक्सान उठाना पड़ा है, जिसकी वजह से उनकी पत्नी प्रियंका अक्सर उन्हें टॉचर्र करती थी। उसके साथ मार पिट किया गया और घर तक से निकाल दिया। मेरे पिता मेरी बहन ने मुझे हर तरह से मदद करने कि कोशिश कि लेकिन पत्नी प्रियंका मुझे समझ नहीं पायी। बुरे वक़्त में मेरा साथ देने के बजाय प्रियंका ने मुझे घर से निकाल दिया। मेरे बच्चों से अलग कर दिया। मैं आज बेघर हूँ, कोई पत्नी अपने पति के बारे में बुरा नहीं कहती लेकिन वो मुझे
अपशब्द कहती थीं। रिश्तेदारों और पड़ोसियों के बीच उन्हें बदनाम करती रहती थीं। और तो उनकी अपने ‘कथित’ भाइयों के जरिए उन्हें धमकाती रहती थीं और मुझे पिटवाया तक”

उन्होंने मुख्यमंत्री से ये भी मांग कि थी कि उनके बच्चों कि परवरिश कि ज़िम्मेदारी उनके पिता को दी जाए। चुकी उनकी पत्नी न सही पत्नी साबित हो सकी और ना ही अच्छी माँ।


Close Bitnami banner
Bitnami