Crime

छेड़छाड़ के आरोप में लड़कों को सड़क पर नंगा परेड कराया गया

0

लड़कियों को परेशान करने के आरोप में लोगों ने दो नाबलिग लड़कों की पहले जमकर पिटाई की फिर उन्हें नंगा घुमाया। आरोप है की दोनों लड़के पिछले कई दिनों से एक लड़की को काफी परेशान कर रहे थे। घटना पुणे के वारजे मालवाड़ी इलाके की है।  फिलहाल पुलिस ने पीटने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया की, लड़की और जिन लड़कों की पिटाई की गयी है सभी एक ही स्कूल के छात्र हैं। 16 मई को दोनों लड़के उसी गांव में गए थे जहाँ लड़की रहती थी। इसी बीच लड़की के पिता ने दोनों लड़कों को देखा और ये कहते हुए भीड़ जमा कर ली की लड़के उसकी बेटी को छेड़ने आये थे। जिसके बाद कुछ लोग जमा हुए और पहले इनकी पिटाई की और सड़क पर नंगा करके घुमाया। और तो और इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

लेकिन अब इस वीडियो के सामने आने के बाद नाबालिग लड़कों के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लड़कों की पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है। जिनकी पहचान यश नवीन खुराना, राजू पंपाराम देवसी, प्रदीप श्रीकृष्णा सालुंखे और निवान कुंदन खुराना के रूप में हुई है। जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 352 और 504 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत मामला दर्ज लिया गया है।

Rahul Pandey

पूर्व विधायक की धमकी और गाली गलौज का वीडियो वायरल

Previous article

मंडप में खड़ी रही दुल्हन, दूल्हे की घर में मिली लाश

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami