CrimeTop Stories

पुलिसवाले पर 9 साल तक महिला से बलात्‍कार का आरोप, वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला

0

पुणे में कोंढवा पुलिस ने सस्पेंड चल रहे एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ 28 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी पिछले नौ सालों से पीड़िता को अपनी हैविनियत का शिकार बना रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने पेशे से मेकअप आर्टिस्ट पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने एक साथी की मदद से उसे पोर्न साइट पर अपलोड भी कर दिया था। टीओआई के अनुसार, पुलिस ने आरोपी के अलावा उसके साथी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है जिसने पोर्न साइट पर महिला का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था।

इसके अलावा महिला के पति पर भी केस दर्ज किया गया है जिसने आरोपी कांस्टेबल द्वारा उकसाए जाने के बाद अपनी पत्नी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363 और 384 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कोंढवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, महिला और कांस्टेबल एक दूसरे को जानते थे। अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि साल 2009 में एक दिन आरोपी उसे अपने साथ एक दोस्त के कमरे पर ले गया, जहां पर उसने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और फिर उसके साथ रेप किया।

रिपोर्ट के अनुसार, उस समय आरोपी ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसके दम पर वह महिला को धमकी देकर बार-बार उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया था और उससे पैसे भी वसूले। आरोपी ने महिला के पति को उसका आपत्तिजनक वीडियो भेजा और उन्हें गलत सूचना दी। इसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ जाकर दत्तावाड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं महिला को जब पता चला कि आरोपी ने उसका वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया है तो वह चौंक गई और उसने सीधा पुणे शहर की पुलिस कमीश्नर रश्मि शुक्ला से इसकी शिकायत की, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ जांच करने के निर्देश दिए गए।

माफियाओं का आतंक जांच के लिए ट्रक रोक रहे पुलिसकर्मी को कुचला, मौत

Previous article

HDFC बैंक नें ग़रीबों के लिए बिछाया किलें: कहा ग़रीबों को उनके फुटपाथ पर सोनें का हक़ नहीं

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami